संजीवनी टुडे

टीवी अभिनेता करण ओबरॉय पर रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने वाली महिला पर हुआ चाकू से हमला

संजीवनी टुडे 26-05-2019 10:08:33


नई दिल्ली । साल 1995 में टीवी पर प्रसारित होने वाला शो स्वाभिमान से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर करण ओबरॉय इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है। जी हां,  करण पर महिला के साथ रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में सेक्शन 376 (रेप) और 384 (वसूली करना, धमकाना) के तहत केस दर्ज है। 

nmbn

वहीं अब खबर मिली हैं कि करण पर रेप का केस दर्ज करवाने वाली महिला पर शनिवार को दो बाइकर्स ने हमला कर दिया और उनसे करण के केस को वापिस लेने की भी धमकी दी है।

nmbn

दरअसल, शनिवार सुबह अक्यूज्ड मुंबई के अंधेरी में सुबह 6 बजकर 20 मिनट पर महिला टहल रही थीं। उसी समय उन पर चाकू फेंककर हमला किया गया। वहीं एक लेटर भी उनके पास फेंका गया। जिसमें लिखा था केस वापिस ले लो। वहीं महिला ने ओशवारा पुलिस थाने में इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। 

nmbn

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की वकील शीतल पांडेय ने पुलिस वालों को बताया उनके पीछे बाइक पर दो लोग थे। जिन्होंने हेलमेट पहन रखा था और मास्क लगाया था। वहीं उनके पीछे वो लगातार हॉर्न बजा रहे थे। उनमें से एक ने महिला का हाथ पकड़ लिया और चिल्लाने लगा। बाइकर्स ने हाथ पर बोतल ले रखी थी। महिला ने पुलिस वालों को बताया कि बाइक वाले शायद उन पर एसिड अटैक करना चाह रहे थे। एक्सिडेंट के बाद विक्टिम फौरन सिद्धार्थ हॉस्पिटल मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए पहुंची थी। उसके बाद पुलिस स्टेशन। पुलिस की मानें तो वो अब सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended