संजीवनी टुडे

क्या जॉन अब्राहम फिर से दोहरा पाएंगे बॉक्स ऑफिस पर अपनी कामयाबी 'बाटला हाउस' के साथ

संजीवनी टुडे 14-08-2019 16:41:34

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने फिल्म जिस्म से 2003 अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जॉन ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरु किया। उन्होंने


मुंबई। बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने फिल्म 'जिस्म' से 2003 अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जॉन ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरु किया। उन्होंने पंजाबी गाने 'सुरमा' के वीडियो सॉन्ग से शुरुआत की थी। जॉन ने बॉलीवुड को कई देशभक्ति फ़िल्में दी है, एक बार फिर वो ऐसी ही फिल्म लेकर आ रहे हैं जो कि 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली है। 

यह खबर भी पढ़े: AICWA ने पंजाबी सिंगर मीका सिंह को किया बैन, जाने पूरा मामला

बता दें कि इस बार जॉन दिल्ली में एक दशक पहले हुए चर्चित और विवादित एनकाउंटर की कहानी लेकर आ रहे हैं। फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसको लेकर काफ़ी हाइप है और इससे अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। 15 अगस्त की छुट्टी के दिन रिलीज़ के चलते ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि फ़िल्म 15-20 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। 

Image

वहीँ उनकी पिछले वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हुई सत्यमेव जयते के रिकॉर्ड को देखें तो 20 करोड़ तक की ओपनिंग मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। बाटला हाउस, जॉन की इस साल रिलीज़ होने वाली दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले उनकी स्पाय फ़िल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 6 करोड़ की ओपनिंग ली थी। 

Image

इसके आलावा उनकी 2018 में आयी परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण भी रिलीज़ हुई थी, जिसे 4.82 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। ज़ाहिर है कि 15 अगस्त की छुट्टी का फ़िल्म को साफ-साफ़ फ़ायदा मिलता नज़र आ रहा है। फिल्म को बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि फिल्म ''बाटला हाउस'' का वास्तविक घटना पर आधारित होने के कारण कई कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ा था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended