संजीवनी टुडे

क्या इमरान खान से अलग होगी अवंतिका मलिक? परिवार कर रहा सुलह की कोशिश

संजीवनी टुडे 22-05-2019 08:12:54


मुंबई। ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड की एक और जोड़ी तलाक की तरफ बढ़ रही है। चर्चा है कि आमिर खान के भांजे इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका के रिश्तों में खटास बढ़ गई है और संकेत मिल रहे है कि ये जोड़ी जल्दी ही आपसी सहमति से फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए जा सकती है। इमरान की पत्नी अवंतिका ने सोशल मीडिया के अपने एकाउंट से इमरान और उनके साथ अपनी तस्वीरों को हटा दिया है। 

इस जोड़ी के करीबी दोस्तों ने दोनों के बीच तलाक की संभावनाओं के साथ तनाव बढ़ने की बातों की पुष्टि की है। इमरान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि दोनों लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं। अपने भांजे इमरान को आमिर खान ने अपनी कंपनी में बनी फिल्म जाने तू जाने न में हीरो के तौर पर लांच किया था। इससे पहले उन्होंने क़यामत से क़यामत तक और जो जीत वही सिकंदर फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया। 

बतौर अभिनेता पहली फिल्म को मिली बड़ी सफलता के बाद बाद में इमरान को करण जौहर की कंपनी की फ़िल्म आई हेट लव स्टोरी और यशराज बैनर की फ़िल्म माय ब्रदर्स दुल्हनिया में कामयाबी मिली थी। इसके बाद भी उनका करियर ज़्यादा आगे नहीं गया। हाल ही में उनको लेकर खबर मिली थी कि वे निर्देशन में किस्मत आजमाने वाले हैं। 2011 में एक बिजनेसमैन की बेटी अवंतिका से उन्होंने लव मैरिज की थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

2014 में उनकी एक बेटी ने जन्म लिया। सूत्रों का कहना है कि आमिर खान का परिवार इमरान की शादी को बचाने के लिए कोशिश कर रहा है, मगर अवंतिका अपने रवैये पर कायम हैं। कहा जाता है कि अवंतिका पिछले दो महीने से इमरान का घर छोड़कर अपनी बेटी को लेकर मायके में रह रही हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended