संजीवनी टुडे

क्या सच में इतना जल्दी खत्म हो जायेगा बिग बॉस 14, फाइनल के बाद आएगा बड़ा ट्व‍िस्ट ?

संजीवनी टुडे 29-11-2020 14:20:03

बिग बॉस 14 में शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने शो के फाइनल का ऐलान किया है। अब क्या शो सच में इतने जल्द खत्म हो जाएगा?


नई दिल्ली। टीवी शो बिग बॉस 14 में शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने शो के फाइनल का ऐलान किया है। अब क्या शो सच में इतने जल्द खत्म हो जाएगा? सलमान ने शन‍िवार को भले ही बिग बॉस 14 के फाइनल की घोषणा की लेक‍िन साथ ही ये भी कहा कि बिग बॉस 14 में इस फाइनल के बाद ट्व‍िस्ट आने वाला है।  

उन्होंने ये बात कंफर्म की है कि बिग बॉस 14 में अभी मौजूद घरवालों में से केवल 4 ही लोग फाइनल‍िस्ट में जगह बना पाएंगे। लेक‍िन इसके बाद शो खत्म नहीं होने वाला है, शो में आने वाला है बड़ा ट्व‍िस्ट। हालांकि सलमान ने उस ट्व‍िस्ट का खुलासा नहीं किया है पर इतना जरूर है कि शो में इन चार कंटेस्टेंट के अलावा नए सदस्यों की एंट्री हो सकती है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब नौ कंटेस्टेंट में से जब केवल 4 ही लोग फाइनल तक पहुंचेंगे तो ऐसे में हर रोज एव‍िक्शन होगा। इसी के साथ सलमान ने बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट बोर्ड में रुबीना दिलैक को जगह दे दी है। वीकेंड का वार में सलमान, रुबीना से प्रभाव‍ित नजर आए और उन्होंने एक्ट्रेस की काफी तारीफ की। 

सलमान ने रुबीना से कहा कि इस पूरे हफ्ते रुबीना ने शानदार खेला और उन्हीं की बदौलत इस हफ्ते शो चला। ये हर हफ्ते एक्ट्रेस की क्लास लगाने वाले सलमान के मुंह से ये सुनकर रुबीना बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने फाइनल‍िस्ट बोर्ड में अपने नाम की फोटो लगाई। 

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर स्टेज पर डांस करने को तैयार सपना चौधरी, शेयर किया ये VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended