संजीवनी टुडे

सबूतों के अभाव में केस से बरी हुए जंगली हीरो

संजीवनी टुडे 18-06-2019 01:45:00

हाल ही में आई फिल्म जंगली में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर विद्युत जंवाल को कई साल पुराने एक केस को लेकर राहत मिली, जब अदालत ने सबूतों के अभाव के आधार पर उनको दोषमुक्त करार दे दिया।


मुंबई। हाल ही में आई फिल्म जंगली में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर विद्युत जंवाल को कई साल पुराने एक केस को लेकर राहत मिली, जब अदालत ने सबूतों के अभाव के आधार पर उनको दोषमुक्त करार दे दिया। 2007 में विद्युत और उनके एक दोस्त पर जुहू के एक रेस्तरां में नशे की हालत में एक आदमी को बोतल मारकर बुरी तरह से जख्मी करने का आरोप लगा था। उस केस में विद्युत जंवाल और उनके दोस्त पर जान से मारने के मामले की धाऱाएं लगी थीं। बांद्रा की कोर्ट में चल रहे इस केस में सोमवार को अदालत ने साक्ष्यों की कमी के आधार पर विद्युत और उनके दोस्त को दोषमुक्त करार देते हुए मामले को खत्म कर दिया। 

विद्युत जंवाल एक जमाने में टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह के ब्वाय फ्रेंड माने जाते थे। जब उनकी पहली फिल्म कमांडो रिलीज होने वाली थी, तो रिलीज से तीन दिन पहले मोना सिंह का एक अश्लील एमएमएस वायरल हुआ था। इसके बाद मोना सिंह के साथ उनका ब्रेकअप हो गया। विद्युत की पिछली फिल्म जंगली को बाक्स आफिस पर कोई सफलता नहीं मिली। आने वाले दिनों में वे कमाडों सीरिज की तीसरी फिल्म शुरु करेंगे। इस सीरिज की दूसरी फिल्म उस सप्ताह रिलीज हुई थी, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की घोषणा की थी। कमांडो की दूसरी कड़ी के साथ विद्या बालन की कहानी की दूसरी कड़ी भी नोटबंदी की शिकार होकर बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप रही थी।

More From entertainment

Trending Now