संजीवनी टुडे

प्रत्येक फिल्म की शूटिंग पूरी कर नवाजुद्दीन को क्यों जाना पड़ता है अपने गांव, जानिए इसके पीछे की पूरी कहानी

संजीवनी टुडे 19-05-2019 16:12:25


मुंबई। नमस्कार दोस्तों नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जो कि अपने बेहतरीन अभिनय के कारण सभी के दिलों में राज करते हैं इन्होने अपना फ़िल्मी सफर 1999 में आयी फिल्म सरफरोश से शुरू किया इन्होने लगभग 13 साल तक कई छोटी- मोटी फिल्मों में काम किया इस दौरान उनके अभिनय को कोई खाश पहचान नहीं मिली। 

इसके बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में फैजल का रोल किया वहां से इनके अभिनय को काफी पसंद किया गया उसके बाद नवाजुद्दीन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

ु

बताना चाहेंगे कि अपनी इस पहचान के पीछे सिद्दीकी को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा इस दौरान उन्हें वॉचमैन भी बनना पड़ा, इसके आलावा उन्होंने एक केमिस्ट की दुकान में भी काम किया। 

ु

ख़बरों के अनुसार एकबार जब उनसे पूछा गया कि आप अपनी प्रत्येक फिल्म की शूटिंग पूरी कर अपने गांव क्यों लौट जाते हो तब उन्होंने बड़े ही विनम्र भाव में कहा कि एक ही समय में दो किरदारों को निभाना बहुत मुश्किल होता है और फिर कुछ समय बाद जब आप उनमें बस जाते हो तब उनसे अपने आप को अलग करना उससे भी ज्यादा कठिन हो जाता है।

ु

उन्होंने आगे बताया कि कुछ समय के लिए में अपने गांव अवश्य ही जाता हूँ वहां मैं कुछ समय खेतों में बिताता हूँ अपनी यादों को ताज़ा करता हूँ यह भी मेरे जीवन का एक अनोखा किरदार है और मुझे ये किरदार निभाने में काफी ख़ुशी महसूस होती है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

दोस्तों वर्तमान में नवाजुद्दीन के अभिनय के सभी दीवाने है वे अपने किरदार में जान डाल देते हैं उनकी इस मेहनत से ही आज एक गुमनाम कलाकार को इतना बड़ा नाम मिला है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended