संजीवनी टुडे

आखिर क्यों छोड़ी कंगना ने अनुराग की फिल्म इमली, जानिए असली वजह

संजीवनी टुडे 04-04-2019 08:50:16


मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म गैंगस्टर से बालीवुड में पहला मौका मिला था। इसके बाद उन्होंने अनुराग बसु की दूसरी फिल्म मेट्रो में काम किया था और हाल ही में अनुराग बसु ने इमली नाम से बनने जा रही अपनी नई फिल्म में कंगना को लेने की बात कही थी। साथ ही कंगना के साथ इस फिल्म में बतौर हीरो राजकुमार राव को कास्ट किए जाने की खबर भी मिली थी। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

fggd

माना जा रहा था कि निर्देशक और एक्ट्रेस की ये जोड़ी हैट्रिक लगाने जा रही है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। खबर मिल रही है कि कंगना ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। हालांकि अधिकारिक तौर पर कंगना की टीम की ओर से इसका कारण बताया गया है कि कंगना दूसरी फिल्मों में व्यस्त हैं, जिस कारण वे इस फिल्म के लिए तारीखें नहीं निकाल पा रही हैं। कंगना की टीम के मुताबिक, ये फिल्म पहले पिछले साल नवंबर में शुरु होने वाली थी, लेकिन उस वक्त मणिकर्णिका का रीशूट निकल आया और कंगना ने इमली के लिए दी गई तारीखों को कैंसिल कर दिया। अनौपचारिक रुप से बताया जाता है कि कंगना इसलिए अनुराग बसु से नाराज थीं, क्योंकि अनुराग की दोस्ती रणबीर कपूर के साथ है और कंगना चाहती थीं कि रणबीर के साथ कंगना के विवाद में वे उनका साथ दें, जबकि अनुराग ने रणबीर के खिलाफ स्टैंड लेने से मना कर दिया। 

fggd

मणिकर्णिका के बाद कंगना को लेकर एक नई फिल्म की घोषणा की गई है, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयाललिता के जीवन पर होगी। ये फिल्म कई भाषाओं में बनने जा रही है। इसके बाद कंगना खुद अपनी जिंदगी पर फिल्म बनाएंगी, जिसका निर्देशन भी वही करेंगी। 

fggd

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको बता दें कि इस साल कंगना की दो और फिल्मों को रिलीज होना है। एक फिल्म है मेंटल है क्या, जिसका निर्माण एकता कपूर की कंपनी बालाजी ने किया है और ये एक मलयालयम फिल्म की रीमेक है। इसमें उनके साथ राजकुमार राव हीरो हैं। इसके बाद उनकी फिल्म आएगी पंगा, जिसका निर्देशन अश्विनी अयैर तिवारी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना का रोल कबड्डी खेलने वाली प्लेयर का है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended