संजीवनी टुडे

यामी ने शादी के लिए सलमान, राहुल गांधी, जसप्रीत और रणबीर में से किसे चुना? जानिए

संजीवनी टुडे 08-12-2019 12:56:18

यामी गौतम ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट, 2019 में शिरकत की। रैपिड फायर राउंड के दौरान वे कई सारे सवालों से बचती नजर आईं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट, 2019 में शिरकत की। रैपिड फायर राउंड के दौरान वे कई सारे सवालों से बचती नजर आईं। शादी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर यामी के हाव-भाव बदले नजर आए और वे ऐसे सवाल का जवाब देने से बचती नजर आईं। 

यह खबर भी पढ़े:Hpy Birth Day : धर्मेन्द्र- हेमा मालिनी की जोड़ी इस फिल्म से चर्चा में आई थीं, जानिए इनसे जुडी कुछ रोचक बातें!

Yami Gautam

शो में क्विज के दौरान यामी से ऑप्शन से पूछा गया कि अगर उन्हें शादी के लिए चुनना हो तो वे सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसे चुनना चाहेंगी। 

Yami Gautam

एक्ट्रेस ने कहा कि वो इनमें से किसी से भी शादी नहीं करेंगे। साथ ही कहा, 'सिर्फ क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं।' इसके बाद भी यामी गौतम से कई मुश्किल सवाल पूछे गए, जिनका यामी ने सीधा जवाब नहीं दिया। वहीं कई सवालों से यामी ने किनारा भी कर लिया। बता दें कि यामी गौतम की फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Yami Gautam

उनसे आगे पूछा गया कि लता मंगेशकर और आशा भोसले में से उन्हें कौन ज्यादा पसंद है। यामी ने कहा कि उन्हें लता मंगेशकर के गाने काफी पसंद हैं। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended