संजीवनी टुडे

जब वृद्धाश्रम में बुजुर्गों से मिलने गए थे सुशांत सिंह राजपूत, VIDEO देख आपकी भी आंखों में आ जाएंगे आंसू

संजीवनी टुडे 30-06-2020 11:47:00

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़े कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे है। इस बीच सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो वृद्धाश्रम में नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़े कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे है। इस बीच सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो वृद्धाश्रम में नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत उस महिला के सामने घुटनों के बल बैठे हुए हैं और कुछ बातें कर रहे हैं। थोड़ी देर बाद वो उस महिला का हाथ लेकर अपने सिर पर आशीर्वाद देने की तरह रखते हैं।

Sushant Singh Rajput

ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। साथ ही दिखाता है कि एक फिल्म स्टार होने के बावजूद सुशांत जमीन से कितने जुड़े हुए थे। इससे पहले भी सुशांत के ऐसे कई वीडियोज सामने आ चुके हैं जिसमें अभिनेता गरीब बच्चों से मिलते हुए दिखाई दिए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Man with golden heart #sushantrajputsingh

A post shared by sushantsinghrajput (@sushantsinghrajput_f.c) on

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी जो पर्दे पर रिलीज हुई थी। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुसाइड और डिप्रेशन के इर्द गिर्द बुनी गई थी लेकिन असल जिंदगी में सुशांत खुद इसके शिकार हो गए थे। वो पिछले छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

Sushant Singh Rajput

सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। 

यह खबर भी पढ़े: चीन के 59 ऐप्स पर प्रतिबंध: Tiktok गूगल प्ले स्टोर/ऐप स्टोर से हटा, टिक टॉक इंडिया ने कहा- किसी विदेशी सरकार के साथ डाटा शेयर...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended