संजीवनी टुडे

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज के खास एपिसोड में कायरव को जान के खतरे से इस कदर परेशान सभी

संजीवनी टुडे 24-07-2019 18:58:30

कार्यक्रम के आज वाले शो में कार्तिक और नायरा दोनो के घर में सावन मिलनी का कार्यक्रम हो रहा होता है जहां कार्तिक को नाचती हुई वेदिका में नायरा दिखाई देती है तो वहीं कायरव लीजा और नायरा को नाचता देख सोचता है कि काश लीजा की जगह मेरे पापा होते


मुंबई। टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में पिछले कुछ समय से काफी ड्रामा देखने को मिला है। यह शो अपने रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में हमेशा सफल रहा है। 

बता दें कि कार्यक्रम के आज वाले शो में कार्तिक और नायरा दोनो के घर में सावन मिलनी का कार्यक्रम हो रहा होता है जहां कार्तिक को नाचती हुई वेदिका में नायरा दिखाई देती है तो वहीं कायरव लीजा और नायरा को नाचता देख सोचता है कि काश लीजा की जगह मेरे पापा होते. लेकिन तभी कायरव का सर घूमता है और वो बेहोश होकर गिर जाता है जिससे नायरा परेशान हो जाती है.वहीं वेदिका पर झूमर गिर जाता है जिसे समय पर रहते ही कार्तिक बचा लेते है।

बता दें कि नायरा कायरव को अस्पताल ले जाती है इसके बाद डॉक्टर्स उसे ऑपरेशन थियेटर में ले जाते हैं.जहां डॉक्टर्स का हाव भाव देखकर उसे डर लगता है कि कहीं कायरव को कुछ हो ना जाए, वहीं कार्तिक भी परेशान होता है वो नही जानता है कि उसका मन क्यों घबरा रहा है। वो भगवान से प्रार्थना करता है कि उसके कारण किसी का दिल ना दुखे।

इसके बाद सुहासिनी दादी वेदिका को बुला कर उससे आज के घटना पर बात करती है कि कैसे कार्तिक को उसकी फिक्र है. वेदिका भी कार्तिक को याद कर खुश होती है. दोनो की सगाई की तारिख अगले ही दिन की निकली होती है. दादी कहती है कि दोनो की सगाई कल ही होगी।वो कार्तिक को भी यह बात बताने के लिये बुलाती है।

उसी समय समर्थ कार्तिक को बुलाने जाता है लेकिन वहां वो देखता है कि कार्तिक काफी परेशान है। वो कार्तिक से परेशानी का कारण पूछता है लेकिन कार्तिक कुछ नही बता पाता है। कार्तिक आंख बंद करता है तो उसके सामने कायरव का चेहरा आता है कार्तिक समझ जाता है कि कायरव परेशानी में हैं लेकिन वो उसे फोन नही करता है। वह सोचता है कि वो कायरव की मां से ही बात कर लेगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि डॉक्टर्स नायरा से कायरव के मां पिता की मेडिकल डिटेल पूछती है हुई  कहती है कि क्या उसे या उसके पति में से किसी को ब्रेन क्लाट की बिमारी थी जिसपर नायरा हां कहती है तब उसे थी तो डॉक्टर्स उसे रिपोर्ट लाने को कहेंगे. नायरा जोधपुर के अस्पताल में फोन करके रिपोर्ट के बारे में पूछेगी.

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended