संजीवनी टुडे

मीटू आने से बॉलीवुड में क्या बदलाव आया? कृति बोलीं- लोगों में डर पैदा हो गया है

संजीवनी टुडे 22-09-2019 08:54:41

कृति ने बताया कि मीटू मूवमेंट की वजह से बॉलीवुड में क्या बदलाव आया। मालूम हो इंडस्ट्री में पिछले साल मीटू मूवमेंट ने तब जोर पकड़ा जब तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए।


नई दिल्ली । मीटू आने से बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने आपबीती बात चुकी है। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मीटू आने से बॉलीवुड में क्या बदलावा आया?

यह खबर भी पढ़े:रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 का नया प्रोमो हुआ Leak , इन कंटेस्टेंट की दिखी पहली झलक

DFGDF

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कृति ने बताया कि मीटू मूवमेंट की वजह से बॉलीवुड में क्या बदलाव आया। मालूम हो इंडस्ट्री में पिछले साल मीटू मूवमेंट ने तब जोर पकड़ा जब तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद कई बड़े सितारों पर मीटू मूवमेंट के तहत आरोप लगे। 

इंडिया टुडे से बातचीत में कृति सेनन ने बताया कि मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि लोगों ने इसके बारे में बात करना शुरू किया। अपनी बात दुनिया के सामने रखने के लिए बड़ी हिम्मत चाहिए। अच्छा ये है अब लोग बोल रहे हैं।

DFGDF

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं ये तो नहीं जानती कि इंडस्ट्री अब सुरक्षित है या नहीं लेकिन इतना जरूर है कि अब लोगों में डर पैदा हो गया है। लोग जानते हैं कि अब अगर वो कुछ गलत करेंगे तो नौकरी से जा सकते हैं। ये मूवमेंट बहुत जरूरी था।

DFGDF

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended