संजीवनी टुडे

जाने माने टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर कायरा फैन्स ने सोशल मीडिया पर चलाया #WeWantKairaOnly का ट्रेंड

संजीवनी टुडे 22-07-2019 21:00:02

मशहूर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में इन दिनों कार्तिक गोएनका और वेदिका की शादी का ट्रैक शुरू हो चुका है


मुंबई। मशहूर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में इन दिनों कार्तिक गोएनका और वेदिका की शादी का ट्रैक शुरू हो चुका है। सीरियल में लीप से पहले सीरियल में कार्तिक और नायरा बिछड़ जाते हैं। 

हम जानते हैं कि नायरा जिंदा है और कार्तिक की यादों में भी वो अभी जिंदा है कार्तिक और उसके परिवार को ये बात मालूम नहीं है कि नायरा अभी जिंदा है। इसके चलते कार्तिक को लगता है कि नायरा मर चुकी है शो में दादी मरने से पहले कार्तिक और वेदिका की शादी कराना चाहती हैं, कार्तिक इसके लिए तैयार तो नहीं है लेकिन दादी की खराब तबीयत की वजह से वो शादी के लिए हां कह देता है। 

Image

फिलहाल इसी बात से फैन्स बौखलाए हैं। फैन्स चाहते हैं कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि शो में जल्द से जल्द कायरा यानी कार्तिक-नायरा का मिलन हो जाए। लेकिन मेकर्स टीआरपी की वजह से इस ट्रैक को बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। नायरा जरूर कार्तिक को देख लेती है गोवा में, सीरियल  वाले गोवा में कार्तिक और उसके बेटे का मिलन भी करा देते हैं। लेकिन कायरा मिलन नहीं हो पाता है। अब तो सावन मिलनी भी हो गई है, जहां कार्तिक के ख्वाबों में उसकी पत्नी नायरा आती है लेकिन हकीकत में दोनों अभी भी एक-दूसरे से दूर हैं। 

Image
बता दें कि सीरियल वाले इससे पहले वेदिका और कार्तिक की शादी की रस्में शुरू करें, उससे पहले ही कायरा के फैन्स ट्विटर पर #WeWantKairaOnly ट्रेंड कराने लगे। वो किसी भी सूरत में वेदिका और कार्तिक की शादी की रस्में नहीं देखना चाहते हैं। फैन्स चाहते हैं कि जल्द से जल्द मेकर्स कार्तिक और नायरा को मिलवा दें। 

बता दें, कार्तिक वेदिका को खुद ही घर लाता है क्योंकि उसकी जान बचाने के चक्कर में वेदिका के पिता की मौत हो जाती है। वेदिका को कार्तिक से प्यार भी हो जाता है। लेकिन कार्तिक के मन में अभी भी नायरा ही है। दूसरी तरफ कार्तिक की शादी की खबर सुनकर नायरा का बुरा हाल है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अब आगे देखते हैं किशो में मेकर्स कार्तिक और नायरा को किस प्रकार मिलवाने के लिए अपने प्लान्स बना रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended