संजीवनी टुडे

वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज 'स्टार्टिंग ट्रबल'

संजीवनी टुडे 17-02-2020 14:51:28

पिछले दिनों मुम्बई के अंधेरी पश्चिम स्थित रेड बल्ब स्टूडियो में स्टार्टिंग ट्रबल वेब सीरीज को लांंच किया गया।


नई दिल्ली । पिछले दिनों मुम्बई के अंधेरी पश्चिम स्थित रेड बल्ब स्टूडियो में 'स्टार्टिंग ट्रबल' वेब सीरीज को लांंच किया गया। इस अवसर पर वेब सीरीज के कुछ एपीसोड भी मीडिया को दिखाये गए। इस सीरीज में जगदीश चतुर्वेदी, रेणुका शहाणे, कुरुश देबू, अनुष्का, राजेश पीआई, भरत चावला, जुई पवार, अदिति रावल, विक्रांत मेहता, नेहा पाठक, राहुल सुब्रह्मण्यम, संजय मनकतला, मनीष त्यागी, प्रवीण कुमार, मंदार भिड़े, और कई अन्य कलाकारों ने काम किया है। इसका निर्देशन अभिनव कमल ने किया है। 

यह भारत की पहली मेडिकल हास्य वेब सीरीज है। कुल 6 एपिसोड की यह वेब सीरीज का निर्माण गुंडा श्रीनिवास, परमेशश्वरन और पीरू कौशिक ने किया है। एक निर्देशक के रूप में अभिनव कमल की यह पहली वेब सीरीज है। यह वेब शो 'Hiiih' नामक नए लांंच किए गए हेल्थकेयर इन्फोटेनमेंट प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग किया जा रहा है। 'स्टार्टिंग ट्रबल' वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक वेब सीरीज है।

यह 2016 में प्रकाशित डॉ. जगदीश चतुर्वेदी की 'इनवेंटिंग मेडिकल डिवाइसेस' नामक पुस्तक पर आधारित है।एक मेडिकल के छात्र की परिवर्तनकारी जीवन-यात्रा है, जो डॉ. कविता गौड़ा के मार्गदर्शन में एक मेडिकल इनोवेटर बनकर अपनी पहचान बना लेता है। उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा के रहने वाले जगदीश चतुर्वेदी पेशे से एक डाॅक्टर हैं और अपने आपको स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में भी स्थापित कर चुके हैं। इस वेब सीरीज में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई है।

यह खबर भी पढ़े:.. तो इस वजह से सूर्यवंशी के ट्रेलर में हो रही हैं देरी, अब इस तारीख को होगा रिलीज

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended