संजीवनी टुडे

हम और आप नहीं रहेंगे पर फिल्मे हमेशा रहेंगी - दिनेश विजन

संजीवनी टुडे 15-11-2019 10:33:32

दिनेश ने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म बाला के सफल होने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, हम और आप इस दुनिया मे हमेशा नहीं रहेंगे पर फिल्मे हमेशा रहेंगी, तो इसलिए हमारा विज़न बेस्ट फिल्मे बनाने का है।


मुंबई। बॉलीवुड के बेहद सफल निर्माता दिनेश विजन अपनी सुपरहिट फिल्मो के निर्माण के लिए जाने जाते है, दिनेश ने अब तक स्त्री, हिंदी मीडियम, लुका छुपी, बदलापुर, लव आज कल और कॉकटेल जैसी फिल्मे निर्माण किया है, जो समीक्षकों और आम जनता के द्वारा भी सराही गयी है। हाल ही मे दिनेश ने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म 'बाला' के सफल होने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा,'' हम और आप इस दुनिया मे हमेशा नहीं रहेंगे पर फिल्मे हमेशा रहेंगी, तो इसलिए हमारा विज़न बेस्ट फिल्मे बनाने का है।

यह खबर भी पढ़े:पहले WEEK में 'बाला' ने की धांसू कमाई, जानें टोटल कलेक्शन

डायरेक्टर अमर कौशिक जिनको दिनेश विजन ने मौका दिया स्त्री फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने का, उनका कहना है की, ''दिनेश हमें खुल के काम करने की छूट देते है। सेट पर कभी कोई कॉल नहीं आया मुझे की क्या हो रहा है। दिनेश कभी नहीं कहते ऐसा करो वैसा करो। दिनेश हमेशा पूछते है क्या चाहिए बताओ। इसलिए हम इतनी अच्छी फिल्म बना पाते है''।

दिनेश ने फिल्मों को आगे बढ़ाने के लिए 14 साल पहले अपनी आकर्षक बैंकिंग नौकरी छोड़ दी थी। दिनेश की कंपनी 'मैडडॉक प्रोडक्शन' की आने वाली फिल्मो मे,  मिमी, रूह अफ़ज़ा, अंग्रेजी मीडियम, और गो गोवा गॉन की सीक्वल भी शामिल है। ये सभी फिल्मे 2020 मे रिलीज़ होने वाली है।
 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended