संजीवनी टुडे

क्या वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता केरोल के लिए प्रतीक गांधी नहीं वरुण धवन थे पहली पसंद, एक्टर ने बताई सच्चाई

संजीवनी टुडे 26-11-2020 08:56:39

ओटीटी प्लैटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज स्कैम 1992 रिलीज हुई। ये एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसे लोगों बेहद प्यार दे रहे हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं. 1' का प्रीमियर इसी साल क्रिसमस के मौके पर होगा। वरुण और सारा की यह फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया था। यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की  'कुली नं. 1' का रीमेक है। इस फिल्म में वरुण वही किरदार निभाते नजर आएंगे जो गोविंदा ने निभाया था। इस फिल्म में परेश रावल भी होंगे। फिल्म में वह सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे। फिल्म में जावेद जाफरी भी अहम भूमिका में होंगे।

Varun Dhawan

वही, हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'स्कैम 1992' रिलीज हुई। ये एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसे लोगों बेहद प्यार दे रहे हैं। पिछले काफी समय से सीरीज से जुड़ी कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार के लिए प्रतीक गांधी के बजाय वरुण धवन पहली पसंद थे। 

दरअसल तौहीद नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, 'क्या आप जानते हैं? स्कैम 1992 में हर्षद मेहता के आइकॉनिक रोल के लिए वरुण धवन पहली पसंद थे। बाद में डायरेक्टर हंसल मेहता ने प्रतीक गांधी का नाम सुझाया। इसके बाद जो कुछ हुआ, वह इतिहास है।' 

वरुण धवन ने ट्वीट कर कहा, इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है। वरुण ने लिखा, 'वास्तव में इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं मानता हूं कि इस शो के लिए एकमात्र पसंद प्रतीक गांधी ही हो सकते हैं। वह वाकई ब्रिलिएंट हैं। स्कैम 1992 का बड़ा फैन हूं।' 

varun

स्कैम 1992 वेब सीरीज 1992 के सबसे बड़े शेयर मार्केट घोटाले पर आधारित है। इस घोटाले का मुख्य आरोपी हर्षद मेहता के किरदार को प्रतीक गांधी ने निभाया है।  सीरीज सुपरहिट साबित हुई है। इस सीरीज को फैंस के लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेशुमार प्यार मिला हैं। 

यह खबर भी पढ़े: एक दूसरे के हुए अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट, बेटी बचाने के नाम का लिया आठवां फेरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended