संजीवनी टुडे

300 करोड़ का आंकड़ा पार कर साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'War', इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर तोडा ये रिकॉर्ड

संजीवनी टुडे 23-10-2019 09:10:47

वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वॉर ने इस साल की सभी बड़ी फिल्मों को बखूबी पछाड़ दिया है। अपने धुआंधार प्रदर्शन से वॉर ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाए, बल्कि इतिहास भी रच दिया।


नई दिल्ली । ऋतिक रोशन और टाइगर श्राॅफ की जोड़ी वाली फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वॉर ने इस साल की सभी बड़ी फिल्मों को बखूबी पछाड़ दिया है। अपने धुआंधार प्रदर्शन से 'वॉर' ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाए, बल्कि इतिहास भी रच दिया। 

यह खबर भी पढ़े:ऑनलाइन गेम खेलप्ले रमी की ब्रांड अंबेसडर बनी साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल

HFGHFG

यशराज बैनर तले बनी फिल्म वॉर 02 अक्टूबर यानी गाधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी। अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस कर वॉर बॉलीवुड की अभी तक का सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इसे फैंस का प्यार लगातार मिल रहा है।

HFGHFG

'वॉर' ने भारत में एक्शन फिल्मों और एक्शन शैली को पूरी तरह से बदलकर नए सिरे से परिभाषित किया है।' फिल्म ने अब तक कुल 301.75 करोड़ रुपये (हिंदी 287.90 करोड़, तमिल और तेलुगु कुल 13.85 करोड़) का करोबार किया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'वॉर' इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है। विदेशी स्तर पर 'वॉर' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। 'वॉर' ने इंटरनेश्नल बॉक्स ऑफिस पर अब तक 91.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

HFGHFG

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended