संजीवनी टुडे

Vivo S-सीरीज की ब्रांड अंबेसडर बनी सारा अली खान

संजीवनी टुडे 22-07-2019 07:49:52

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो (vivo) ने भारतीय बाजार में अपनी नई S सीरीज को पेश किया है। वहीं कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।


डेस्क। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो (vivo) ने भारतीय बाजार में अपनी नई S सीरीज को पेश किया है। वहीं कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटजी) निपुण मार्या ने कहा कि एस सीरीज उन उपभोक्ताओं के लिये है जिन्हें स्टाइलिश फोन पसंद आते हैं। बेहतर कैमरा को तरजीह देने वाले उपभोक्ताओं को भी यह पसंद आएगा। एस सीरीज ऑफलाइन बाजार पर केंद्रित है। एस सीरीज के तहत Vivo S1 और S1 Pro भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके ग्लोबल वेरिएंट को हाल ही मे चीन में लॉन्च किया गया है।

vivo

निपुण मार्या ने कहा कि हमारा बॉलीवुड के सुपरस्टार्स और स्पोर्ट्स एक्टीविटिज के साथ एसोसिएशन भारत में हमारी भरोसेमंद कमिटमेंट और इनोवेशन की पहचान है। जब हमने पहली बार S1 सीरीज को डिजाइन करने के बारे में सोचा तो हम इसे डिजाइन और दमदार फीचर्स दोनों पैमाने पर खड़ा उतरने के लिए तैयार किया है और सारा अली खान इन सभी चीजों का परफेक्ट रिफ्लेक्शन है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बता दें कि Vivo V-सीरीज स्मार्टफोन्स के ब्रांड एम्बेसेडर बॉलीवुड एक्टर मिस्टर परफेक्टनिस्ट Aamir Khan हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended