संजीवनी टुडे

'पीएम नरेंद्र मोदी' की सक्सेस पार्टी कर सोशल मिडिया पर फंसे विवेक

संजीवनी टुडे 15-06-2019 16:35:27

सक्‍सेस पार्टी की तस्‍वीरें देखने के बाद तमाम यूजर्स ने विवेक सहित फिल्म की पूरी यूनिट को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है


मुंबई। 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज को लेकर विवेक काफी सुर्ख़ियों में हैं। उनकी ये फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भी काफी विवादों में थी। हालांकि बाद में फिल्‍म 24 मई को रिलीज कर दी गई थी। बीती शाम विवेक ओबेरॉय ने अपनी इस फिल्‍म की सफलता की पार्टी आयोजित की, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने फ्लॉप फिल्म की सक्सेस पार्टी करने पर विवेक की खूब क्लास ली। 

बता दें कि सक्‍सेस पार्टी की तस्‍वीरें देखने के बाद तमाम यूजर्स ने विवेक सहित फिल्म की पूरी यूनिट को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। ट्रोल करने वाले अधिकतर लोगों ने लिखा है कि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई है, उसके बाउजूद सक्सेस पार्टी रखकर जश्न मनाया जा रहा है।

वहीँ एक यूजर ने लिखा हैं, 'पहली बार देखा है, फिल्म फ्लॉप होने के बाद सक्सेस पार्टी दी गई है।' एक अन्य ने लिखा, 'जितने लोग पार्टी अटेंड करने आए होंगे, उतने तो फिल्म देखने भी नहीं गए होंगे।' एक यूजर ने लिखा, फिल्म कहां से सफल हुई है, मुझे तो विवेक पागल लगता है।

बता दें कि इस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट रही, जिसमें डायरेक्टर ओमंग कुमार, फिल्म के निर्माता और विवेक ने सक्सेस पार्टी में केक काटकर पार्टी मनाई।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बताना चाहेंगे विवेक फिल्म में मोदी की मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने अबतक बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 23 करोड़ के करीब की कमाई की है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended