संजीवनी टुडे

बॉक्स ऑफिस पर 24 मई को विवेक ओबेरॉय को जबरदस्त टक्कर देंगे इंडियाज मोस्ट वांटेड

संजीवनी टुडे 05-05-2019 07:51:18


नई दिल्ली । बॉलीवुड में अक्सर दो फिल्मों के बीच टकराव होता आ रहा है। वही काफी दिनों से विवादों में फंसी रही विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अब 24 मई को रिलीज हो रही है। ये फिल्म देश में हो रहे संसदीय चुनावों की मतगणना के अगले ही दिन रिलीज होगी। वही अब खबर मिली हैं कि इस फिल्म के साथ राजकुमार गुप्ता की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का कड़ा मुकाबला होगा। इस फिल्म में अर्जुन कपूर अहम किरदार में है। इस जासूसी फिल्म में अर्जुन के अलावा चार और मुख्य किरदार हैं, जो भारत की गुप्तचर संस्था से जुड़े हैं और पांच लोगों की ये टीम नेपाल जाकर एक ऐसे मिशन को अंजाम देती है, जिससे देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता था। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

GDFG

इंडियाज मोस्ट वांटेड के निर्माताओं ने मोदी की फिल्म से मुकाबले को देखते हुए अपनी फिल्म को पीछे हटाने से मना किया है। उनका कहना है कि हम अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख बहुत पहले घोषित कर चुके हैं और हमने अपनी फिल्म के लिए सिनेमाघरों की बुकिंग करा ली है। फिल्म के निर्माता मोदी की फिल्म से अपनी फिल्म का मुकाबला नहीं मानते। उनका कहना है कि मोदी की फिल्म एक बायोपिक है, जो देश के मौजूदा प्रधानमंत्री पर है और हमारी फिल्म एक जासूसी पर आधारित फिल्म है। 

GDFG

दूसरी ओर, कहा जा रहा है कि मोदी की फिल्म को सिनेमाघरों की बुकिंग में दिक्कत आ सकती है, क्योंकि 17 मई को अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज होने जा रही है, जिसमें अजय के साथ तब्बू और रकुलप्रीत सिंह का लव ट्रेंगल है। इस फिल्म के लिए भी दो सप्ताह की बुकिंग कराई गई है। जब मोदी की फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही थी, तो इसके लिए तीन हजार के लगभग सिनेमाघरों की बुकिंग की बात चल रही थी। 

GDFG

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जानकारों का मानना है कि मौजूदा परिस्थितियों में इस फिल्म के लिए 1200 सिनेमाघरों की बुकिंग करना मुश्किल है, लेकिन मोदी की फिल्म की टीम अब पीछे नहीं हट सकती, क्योंकि एक महीने से रिलीज का इंतजार कर रही इस फिल्म को काफी घाटा हो चुका है और मई-जून में आगे कोई तारीख भी ऐसी नहीं है, जो इस फिल्म के लिए ओपन मिल जाए।

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended