संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अब सामने आई विसरा रिपोर्ट, जानिए सच्चाई!

संजीवनी टुडे 01-07-2020 15:53:43

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है। हाल ही में सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला था कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई थी। 

सूत्रों के मुताबिक, 5 डॉक्टरों की टीम ने इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का एनालिसिस किया था। इसके बाद पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार था और अब वह भी सामने आ चुका है। 

susant

इस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत सिंह के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है। बता दें, पोस्टमार्टम के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था और मंगलवार को यह रिपोर्ट सामने आई। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुबंई पुलिस लगातार उनके दोस्तों और उनके जान पहचान वालों से पूछताछ कर रही है। 

susant

इसी कम्र में मंगलवार (30 जून) को सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की ऐक्ट्रेस संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की। इससे पहले यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निर्देशक से पूछताछ की गई थी। पुलिस यह जांच कर रही है कि एक्टर की किसी के साथ कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत अवसादग्रस्त हुए। बता दें, 14 जून को सुशांत ने मुंबई के ब्रांदा में स्थित अपने आवास पर फांसी लगातार कर जान दे दी थी। 

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करीना कपूर खान के 20 साल पूरे, शेयर किया अपना पहला शॉट

यह खबर भी पढ़े: पहली क्लास में पढ़ने वाला बच्चा एक्सपर्ट की तरह चला रहा JCB मशीन, बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने की तारीफ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended