संजीवनी टुडे

विकास बहल ने अनुराग और विक्रमादित्य पर लगाया 10 करोड़ का मानहानि का दावा, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 18-10-2018 16:36:33


डेस्क। फैंटम फिल्म्स के निर्माता विकास बहल ,अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य अब एक नए वजह से सुर्खियों में बने हुए है। विकास बहल ने अपने पूर्व पार्टनर्स अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। हाल ही में एक ऐसा किस्सा सामने आया था। विकास पर फैंटम फिल्म्स की एक पूर्व कर्मचारी ने सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। वहीं उनके पूर्व सहयोगी अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने भी इन आरोपों को सच बताया था। 

thrhy5rg

बॉलीवुड में #MeToo तहत एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन के दौरान एक महिला क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी और छेड़-छाड़ करने का आरोप लगा है। मंगलवार को मुकदमा दायर कराते हुई विकास ने कहा कि अनुराग और विक्रमादित्य बिना किसी आधार के उन पर आरोप लगा रहे हैं। इस कारण उनकी इमेज खराब हुई है। मुकदमे में विकास ने आरोप लगाने वाली महिला को प्रतिवादी बनाया है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई को 19 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया है। 

thrhy5rg

कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर ने कोर्ट से यह भी अपील की है कि अनुराग और विक्रमादित्य के बयान देने पर रोक लगाई जाए। मंगलवार को फाइल किए गए इस दावे में कहा गया है कि अनुराग और विक्रमादित्य के बयान मानहानि वाले और आधारहीन हैं जिससे बहल की इमेज खराब हुई है। अब निर्देशक विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ 10 करोड़ के मानहानि का केस दर्ज कराया है। बॉम्बे हाईकोर्ट में इस केस की सुनवाई शुक्रवार को होगी। 

आपको बता दें कि यौन शोषण के आरोप लगने के बाद विकास बहल के हाथों से कई बड़े प्रोजेक्‍ट निकल गए हैं। बताया जा रहा था कि अमेजॉन प्राइम के लिए बनाई जाने वाली इस वेब सीरीज को विकास डायरेक्‍टर करने वाले थे।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 वहीं एक की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह की अगली फिल्म ’83’ के निर्माताओं ने टीम से विकास बहल को हटाने का फैसला किया है। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended