संजीवनी टुडे

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' को छोड़ चुके विजय सेतुपति की बेटी को मिल रही रेप की धमकियां

संजीवनी टुडे 21-10-2020 08:29:30

श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 से साउथ स्टार विजय सेतुपति पीछे हट गए है।


नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' से साउथ स्टार विजय सेतुपति पीछे हट गए है। इस फिल्म में वह मुरलीधरन की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन नेटिजंस, तमिल संगठनों, राजनीतिक दलों और फिल्म उद्योग में कई अन्य लोगों के विरोध के बाद विजय सेतुपति ने एक लेटर ट्वीट कर यह घोषणा कर दी है कि अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। 

अब खबर हैं कि विजय सेतुपति की बेटी को रेप की धमकियां मिल रही हैं, यदि फिल्‍म में काम किया तो उनकी बेटी के साथ रेप किया जाएगा।  ट्विटर यूजर @ItsRithikRajh ने कथित तौर पर कहा है, 'यौन हमने से ही उन्‍हें पता चलेगा कि लंकाई तमिलों ने कितनी मुश्किलें झेली हैं।' हालांकि अब अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है। यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है कि ट्विटन ने इसे हटाया है या यूजर ने चेन्‍नई पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। चेन्नई पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। 

गौरतलब है मुरलीधरन की बायोपिक '800' का हिस्सा रहे विजय सेतुपति ने सोमवार को ही खुद को फिल्म से अलग कर लिया था। फिल्म से उनके जुड़ने को लेकर तमिलनाडु में तीव्र विरोध हो रहा था। अब बिना सेतुपति का नाम लिए चेन्नई के पुलिस कमिश्नर महेश कुमार अग्रवाल ने ट्वीट किया है-सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रेटी के खिलाफ कमेंट्स को लेकर चिंताएं जाहिर की गई हैं। शिकायत के मद्देनजर मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। 

विजय सेतुपति ने मुथैया मुरलीधरन के नोट को ट्वीट करते हुए लिखा, 'धन्यवाद.. अलविदा...' इस नोट में मुथैया मुरलीधरन ने विजय सेतुपति को 800 फिल्म से वापस लेने का अनुरोध किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि तमिलनाडु के महान कलाकार को नुकसान पहुंचे।  विजय सेतुपति तमिलनाडु में काफी लोकप्रिय हैं। वह एक उम्दा अभिनेता-कलाकार के साथ-साथ गीतकार, संवाद-लेखक और फ़िल्मकार भी हैं। 

यह खबर भी पढ़े: सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा नोरा फतेही और गुरु रंधावा का गाना नाच मेरी रानी, देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended