संजीवनी टुडे

विद्या बालन ने शुरू की मध्यप्रदेश में फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग, इंस्टा स्टोरी पर दी जानकारी

संजीवनी टुडे 21-10-2020 15:22:04

विद्या बालन ने अपनी फिल्म शेरनी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। कोरोना के कारण इस फिल्म की शूटिंग मार्च के मध्य में रुक गई थी।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। कोरोना के कारण इस फिल्म की शूटिंग मार्च के मध्य में रुक गई थी। विद्या बालन ने मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर पूजा की। आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ विद्या बालन ने मध्य प्रदेश में 'शेरनी' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। विद्या बालन ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह जानकारी दी। विद्या बालन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार वीडियो शेयर कर लिखा-'चलो मेरी शेरनी शूटिंग शूटिंग खेले।'

फिल्म की शूटिंग से पहले अभिनेत्री विद्या बालन की पूजा करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में विद्या काले रंग की टीशर्ट पहनी है और मास्क लगाई हुई है।  फिल्म 'शेरनी' में अभिनेत्री विद्या बालन फॉरेंट ऑफिसर की भूमिका में हैं। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में होगी। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित किया गया है।

फिल्म की लगभग 65 प्रतिशत शूटिंग बची है। 'शेरनी' की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। विद्या बालन की यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर है। इसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी की विवादास्पद हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। नवंबर 2018 को शूटर ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के निर्देश पर अवनी को मार डाला था। उनका कहना था कि अवनी ने महाराष्ट्र में 13 लोगों को मार दिया था, इसलिए अधिकारियों ने इस खूंखार शेरनी को मारने का फैसला किया था।

विद्या बालन फिल्म 'शकुंतला देवी' में नजर आई थी। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज हुई थी। 'शकुंतला देवी' का निर्देशन अनु मेनन ने किया था। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन और विक्रम मल्होत्रा ने ​​प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म प्रसिद्ध गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक थी।

यह खबर भी पढ़े: पार्टनर की पीठ पीछे जितनी बुराइयां करेंगे, भविष्य में उतनी ही मुश्किलें आएंगी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended