संजीवनी टुडे

फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभायेगी विद्या बालन

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 12:09:32

फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभायेगी विद्या बालन


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में चर्चा है कि विक्रांत मल्होत्रा महाराष्ट्र में हुई बाघिन की हत्या के कोंट्रोवर्शियल केस पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में विक्रांत मल्होत्रा विद्या बालन को साइन करने जा रहे हैं। नवंबर 2018 में महराष्ट्र की बाघिन अवनि पूरे भारत में चर्चा का विषय बनी हुई थी।

 कहा जा रहा था कि महराष्ट्र के पांढरकवड़ा इलाके में एक बाघिन ने 13 इंसानों को मार डाला था। बाघिन के आदमखोर होने के कारण पूरे जिले में खौफ था। डर को बढ़ते देख बाघिन अवनि की हत्या कर दी गयी थी। मुद्दा इतना बड़ा बन गया की पूरे देश में अवनि की हत्या पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगीं। ऐसे बहुचर्चित मुद्दे पर फिल्म बनना काफी दिलचस्प है।

यह खबर भी पढ़ें: मैं स्टारडम के लिए नहीं मर रही हूं, मैं यहां अच्छा काम करने के लिए आई हूं: जान्हवी

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माताओं को फॉरेस्ट अफसर के रोल के लिए दमदार अभिनय कुशलता की ज़रुरत थी, जो दर्शकों को बांध कर रख सके, शायद यही कारण है कि फिल्म में विद्या को लीड रोल दिया गया है। विद्या बालन की अब तक की शानदार परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने उन्हें इस रोल के लिए सबसे बेहतर माना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended