संजीवनी टुडे

विद्या बालन करने वाली है इस मशहूर गणित जीनियस सख्श की बयोपिक

संजीवनी टुडे 23-08-2019 18:54:24

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन हाल ही में रिलीज फिल्म मिशन मंगल में इसरो साइंटिस्ट का रोल निभाने के बाद अब ह्यूमन कंप्यूटर के किरदार में ढलने के लिए तैयार हैं. विद्या बालन गणित जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक में काम करने जा रही हैं।


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन हाल ही में रिलीज फिल्म मिशन मंगल में इसरो साइंटिस्ट का रोल निभाने के बाद अब ह्यूमन कंप्यूटर के किरदार में ढलने के लिए तैयार हैं. विद्या बालन गणित जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक में काम करने जा रही हैं।


यह खबर भी पढ़े: बलात्कार के मामलों पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्री, कहा भारत में जब ...

सूत्रों के अनुसार हाल ही में के दौरान विद्या ने अपने रोल के बारे में कहा है कि वे इस रोल को अपनी पहचान देने के लिए बहुत उत्सुक हैं। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे वे इस रोल के लिए परफेक्ट हैं? एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बॉब कट करवा रही हूं। तो कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। 

बताना चाहेंगे कि कुछ दिनों पहले मुंबई में विद्या बालन को शकुंतला देवी के लुक में स्पॉट किया गया। जहां विद्या बालन एक लुक टेस्ट के लिए आई हुई थी।

Image

इस मौके पर उन्होंने काला ब्लाउज और लाइट हल्के भूरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। जिस पर काली बॉर्डर लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। 

बता दें कि विद्या बालन को वीमेन सेंट्रिक फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

Image

उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत से अभी तक कई ऐसी बड़ी और बढ़िया फिल्में की हैं, जिन्होंने सिनेमा को महिला किरदारों के लिए बेहतर बनाया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वे डायरेक्टर अनु मेनन की फिल्म में ह्यूमन कंप्यूटर का किरदार निभाने के लिए आतुर हैं और कैसे उसकी तैयारी कर रही हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended