संजीवनी टुडे

VIDEO VAIREL: करण और करीना के सामने आलिया भट्ट ने दी गाली, दर्शक हो गए शॉक्ड

संजीवनी टुडे 16-10-2019 09:32:35

करण जौहर के साथ करीना कपूर और आलिया भट्ट ने खुलकर अपनी बात रखी। इस दौरान आलिया ने बातों- बातों में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


नई दिल्ली। मामी फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। इस दौरान स्टेज पर करण जौहर के साथ करीना कपूर और आलिया भट्ट ने खुलकर अपनी बात रखी। इस दौरान आलिया ने बातों- बातों में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

यह खबर भी पढ़े:Box office: 14वें दिन WAR ने की धुआंधार कमाई, 300 करोड़ के क्लब से कुछ कदम दूर

दरअसल रविवार को आलिया भट्ट, करीना कपूर के साथ जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 में पहुंचीं। यहां निर्देशक करण जौहर उनसे सवाल कर रहे थे। करण के एक सवाल के जवाब में आलिया करीना कपूर की तारीफ करती नजर आ रही थीं। 

आलिया ने कहा, 'उन्होंने सिर्फ फिल्‍में ही फिल्‍म की हैं। लोग कहते हैं कि आपकी शादी हो जाती है तो जिंदगी थोड़ी स्‍लो हो जाती है, लेकिन ऐसा इनके साथ नहीं हुआ।  आपके बच्‍चा होगा तो ऐसा होगा, लेकिन ऐसा भी करीना के साथ नहीं हुआ। वह हमेशा से मेरे और मेरे दोस्‍तों के लिए एक प्रेरणा रही हैं। हम जब भी उनकी तस्‍वीरें देखते हैं तो सोचते हैं कि वो कितनी हॉट हैं, वो कितनी सुंदर हैं। यहां तक की वो चप्‍पल, ट्रैक पैंट और टीशर्ट में भी खूबसूरत लगती हैं।' तभी बोलते-बोलते आलिया के मुंह से एक भद्दा शब्‍द निकल गया और यह सुनते ही वहां बैठे दर्शकों ने भी शोर मचा दिया। 

करण जौहर ने जब आलिया का यह शब्‍द सुना तो उन्‍होंने पूछा कि क्‍या कह गईं आलिया तो करीना ने उन्‍हें बताया। ये सुनते ही करण जोर-जोर से हंसने लगे और आलिया को छेड़ते हुए बोले, 'मैंने तुम्‍हें यही परवरिश दी है।' 

fghfgh

जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 में करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा कि क्‍या उन्‍होंने कभी भी सोचा था कि एक दिन करीना कपूर खान उनकी ननद बनेंगी? इस पर करीना बीच में ही बोल उठीं, 'मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की होऊंगी।'

करण के इस सवाल पर आलिया ने कहा, 'सच कहूं, तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था।  वैसे मैं अब भी इसके बारे में क्‍यों सोचूं। जब हम यहां पहुंचे हैं, हम यह ब्रिज पार कर चुके हैं।' लेकिन आलिया के इस सवाल वाले जवाब के बाद करण चुप नहीं रह सके और उन्‍होंने कहा, 'जब भी ऐसा होगा, करीना और मैं बहुत खुश होंगे और थाली लेकर खड़े होंगे। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended