संजीवनी टुडे

VIDEO: रानी मुखर्जी ने मुंबई पुलिस के काम को 'रख तू हौसला' गाने से किया सलाम

संजीवनी टुडे 02-06-2020 09:21:20

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुंबई पुलिस के एक प्रेरणादायक गीत रख तू हौसला से उनके काम को सलाम किया है और कहा है कि उनकी बहादुरी, बलिदान और सेवा के लिए वर्षों याद किया जाएगा।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुंबई पुलिस के एक प्रेरणादायक गीत 'रख तू हौसला' से उनके काम को सलाम किया है और कहा है कि उनकी बहादुरी, बलिदान और सेवा के लिए वर्षों याद किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-'रख दो गज की दूरी, न दिलों में फासला। हम एक हैं, जंग एक है। जब हमारे फ्रंटलाइन कोरोना वायरस वारियर्स गलियों में लड़ रहे हैं, तो हमें आपसे एक ही अनुरोध है, मुंबई-#रखतूहौसला हम लड़ेंगे, साथ जीतेंगे। साथ ही मुंबई पुलिस ने प्रवीण तलान, टी-सीरिज और रानी मुखर्जी को टैग किया। 

Rani Mukherjee

इस वीडियो में मुंबई पुलिस कोरोना के खिलाफ लड़ने में तत्पर दिख रही हैं। पुलिस दिन-रात मेहनत करके लोगों को इस महामारी से बचाने का हर संभव प्रयास करते दिख रही है। 'रख तू हौसला' वीडियो में रानी ने एकजुट होकर हौसला रखने का संदेश दिया है। 'रख तू हौसला' को प्रवीण तलान ने लिखा और निर्देशित किया है। 'रख तू हौसला' को मुंबई पुलिस फाउंडेशन के सहयोग से टी-सीरिज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। वीडियो सांग 'रख तू हौसला' को 4 जून को रिलीज किया जाएगा। 

आज दुनिया कोरोनो वायरस के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी लड़ाई से जूझ रही है। इन कठिन समयों में चिकित्साकर्मी और पुलिस बल अपने जान जोखिम में डालकर फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं। रानी ने मुंबई पुलिस कर्मियों के परिवारों को उनके साहस के लिए धन्यवाद दिया। 

Rani Mukherjee

उन्होंने कहा कि एक मुंबईकर के रूप में मैं आपकी सेवा और परिवारों को इस असाधारण समय के दौरान उनके साहस और बलिदान के लिए मुंबई पुलिस फाउंडेशन को धन्यवाद देती हूं। उनकी बहादुरी, बलिदान और सेवा आने वाले वर्षों तक याद किया जाएगा। रानी ने सभी नागरिकों से सतर्क रहने और अधिकारियों द्वारा निर्धारित गाइडलाइंस का पालन करने का अनुरोध किया है।

यह खबर भी पढ़े: 'रामायण' की सीता ने शेयर की शादी की तस्वीर, बताया कैसे उनकी जिंदगी में हुई रियल लाइफ राम की एंट्री

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended