संजीवनी टुडे

VIDEO: रणबीर को कैटरीना पर आया गुस्सा, बाद में हुआ कुछ ऐसा

संजीवनी टुडे 14-07-2018 11:06:11


मुंबई । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर सोशल मिडिया पर छाए हुए है। इसी बीच अब कैटरीना के साथ रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में दोनों मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि कैसे कैटरीना रणबीर को रणवीरे कह कर बुला रही है, जिसके बाद फिर रणबीर उनको टोकते नजर आएं हैं की उनका नाम रणबीर है रणवीरे नहीं। इन दिनों कैटरीना कैफ के फैनपेज ने इस वीडियो को पोस्ट किया है तब से यह काफी वायरल हो रहा है। 

कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुए काफी समय हो गया है। लेकिन दोनों की तरफ से सब कुछ सामान्य नहीं है। कैटरीना ना सिर्फ रणबीर बल्कि इस ब्रेकअप के बाद उनके परिवार को भी नज़रअंदाज़ करती देखी गई है। 

अभी हाल ही में नीतू कपूर और कैटरीना का आमना-सामना हो गया और कैटरीना ने बड़ी ही समझदारी से इस स्थिति को संभाला। बता दें कि जब  कैटरीना कैफ अपने आने वाले वर्ल्ड टूर 'दबंग' के लिए डांस रिहर्सल करने पहुंची थीं, वहां पर ऐन मौके पर नीतू कपूर भी उसी कॉम्प्लेक्स में उसी  फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट में अपनी फ्रेंड्स रीमा जैन और वरुण धवन की मां लाली जैन के साथ लंच करने पहुंच गयी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH  

खबरों के मुताबिक नीतू सिंह ने भी शायद कैटरीना कैफ की इस हरकत को देखकर नज़रअंदाज़ कर दिया और सीधे रेस्टोरेंट के अंदर चली गयी। इस घटना के बाद कैटरीना उस काम्प्लेक्स में एक मिनट भी नहीं रुकी और वहां से तुरंत बहार चली गयीं।

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended