संजीवनी टुडे

VIDEO: कोरोना वायरस के भय से राखी सावंत की आँखों में से बरसे आंसू, भगवान से मांग रही....

संजीवनी टुडे 26-03-2020 07:29:23

राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने अपने सिर पर एक डिजीटल चिट लगा रखी है, जिस पर लिखा है, मैं घर में रह रही हूं। और देश की जनता को भी ऐसा करने के लिए कह रही है।


नई दिल्ली। कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर जहां पूरा देश डरा और सहमा हुआ है, वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे बचने के लिये लोगों से घर पर रहने की अपील हमारी सरकार लगातार कर रही है। बॉलीवुड के कई स्टार्स तो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने के प्रयास भी कर रहे है। इन्ही के बीच राखी सांवत का भी एक वीडियो आया है।

दरअसल, कोरोनावायरस के संक्रमण से पूरे देश में हाहाकार मची हुई है। लोग इस महामारी के खौफ से इतने डर चुके है कि हर घड़ी अब मौत को सामने देख रहे है। इसी बीच राखी सावंत का वीडियो भी आया है। इस वीडियो में राखी सावंत कोरोनावायरस को लेकर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत बार-बार भगवान को याद कर रही हैं और लोगों को क्षमा करने की दुआ मांग रही हैं।

VIDEO Rakhi Sawants tears rained from the fear of Kovid19 apologized to God

राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने अपने सिर पर एक डिजीटल चिट लगा रखी है, जिस पर लिखा है, 'मैं घर में रह रही हूं।' और देश की जनता को भी ऐसा करने के लिए कह रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने वीडियो में आगे कहा, "लोगों माफी मांगो तो बीमारी चली जाएगी, डॉक्टर और साइंस कुछ नहीं कर पाएगा।" राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, बता दें, कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है, जिसमें अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: भारत में 21 दिन की लोक डाउन घोषणा पर जोफ्रा आर्चर का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended