संजीवनी टुडे

VIDEO: यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर पर पायल रोहतगी ने लगाए गंभीर आरोप, एक मुलाकात के लिए 5000 रुपए

संजीवनी टुडे 06-07-2020 08:00:16

पायल रोहतगी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पायल रोहतगी ने सीधे तौर पर यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


नई दिल्ली। अभिनेत्री पायल रोहतगी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पायल रोहतगी ने सीधे तौर पर यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पायल ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि, जब वह यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से मिलीं तो शानू ने एक्ट्रेस से इसके लिए 5 हजार रुपए मांगे थे। उन्होंने यह रुपए एक मुलाकात के मांगे थे। 

Payal Rohatgi

पायल ने आगे कहा, 'बहुत सारे लोग मुझसे कह रहे थे कि क्या मैं कोई पर्सनल एक्सपीरिंयस शेयर करना चाहती हूं, जब मैं यशराज फिल्म्स के किसी भी सदस्य से मिली। तो मैं एक वाकये के बारे में आपको बताऊंगी, शानू शर्मा के बारे में, जिनसे हाल ही में मुंबई पुलिस ने भी पूछताछ की है। जब मैं छोटी बजट की फिल्मों से बड़ी बजट की फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी, तब यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने मिलने से मना कर दिया था। 

Payal Rohatgi

जब मैंने उनसे बहुत विनती की तब उसने मुझसे मुलाकात के बदले 5 हजार रुपए मांगे थे। तो जब ये कास्टिंग एजेंट उन लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं, जिन्होंने थोड़ा-बहुत काम किया होता है इंडस्ट्री में तो ये लोग न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे।'

Payal Rohatgi

एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'राम-राम जी। मैं आपके साथ अपना अनुभव शेयर करते हुए बताना चाहती हूं कि यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने मुझसे मिलने, मेरे फोटोज, पोर्टफोलियो और काम शेयर करने के लिए मुलाकात के 5 हजार चार्ज किए थे। सोचिए ये अपनी टेलेंट एंजेंसी के अंदर न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे?' 

यह खबर भी पढ़े: 'जग जननी मां वैष्णो देवी' शो से टीवी पर डेब्यू करेंगी ईशा देओल, निभाएगी ये किरदार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended