संजीवनी टुडे

शूटिंग के दौरान इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का सिगार पीती हुई का वीडियो वायरल, देखे!

संजीवनी टुडे 23-05-2020 21:41:16

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जो फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉक डाउन का चौथा चरण जारी है।  इसके चलते बॉलीवुड की हस्तियों का टाइम पास का जरिया सोशल मीडिया बना हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जो फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही मेंअपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिगार पीती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

URWASI

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का यह वीडियो सिंगर हनी सिंग और सुखबीर के गाने 'गल बन गई' के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान का है। इसमें उर्वशी रौतेला को बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर दिखाया गया है, वीडियो में दिख रहा है कि वह शूटिंग के लिए सिगार पीने की कोशिश कर रही हैं। वह सिगार पीने की एक्टिंग कर रही हैं, लेकिन उनसे यह हो नहीं हो रहा है। तभी सिगार धोखे से उनके ऊपर ही गिर जाती है, जिससे वह घबरा जाती हैं और सेट पर हंगामा मच जाता है।

वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल। धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है। उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली मूवी वर्जिन भानुप्रिया है, जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो कि लड़कियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

यह खबर भी पढ़े: संकट के समय भारत अपने मित्र मारीशस का सहयोग करने के लिए कर्तव्यबद्धः प्रधानमंत्री

यह खबर भी पढ़े: ममता ने चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का किया दोबारा दौरा, पीड़ितों की संख्या छह करोड़ बताई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended