संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के बीच शूट हुए ऐड का VIDEO आया सामने, अक्षय कुमार ने ऐसे दी Corona को मात

संजीवनी टुडे 03-06-2020 14:52:36

वीड‍ियो में अक्षय काम पर वापस जाने वाले लोगों को कोरोना वायरस से बचाव का तरीका बता रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अक्षय घर से निकलते हैं और तभी एक व्यक्त‍ि उनसे कोरोना के खतरे के बारे में कहते हैं।


नई दिल्ली। पिछले दिनों लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार निर्देशक आर बाल्की के साथ मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सेट पर नज़र आये। इस दौरान सेट की कई तस्वीरें वायरल हुई है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और आर बाल्की ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए लॉकडाउन के बाद ज़िम्मेदारियों पर एक कैंपेन शूट किया है। 

Akshay Kumar

अब इस ऐड का वीडियो सामने आ गया है। इस वीड‍ियो में अक्षय काम पर वापस जाने वाले लोगों को कोरोना वायरस से बचाव का तरीका बता रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अक्षय घर से निकलते हैं और तभी एक व्यक्त‍ि उनसे कोरोना के खतरे के बारे में कहते हैं। 

Akshay Kumar

इस पर अक्षय कहते हैं, 'अगर मैंने पूरी सावधानी बरती तो बीमारी होने की संभावना कम है। सबसे महत्वपूर्ण है यह मास्क, समय-समय पर हाथ धोता रहूंगा, दूसरों से हर वक्त दो गज की दूरी बनाकर रखूंगा। खुद को, दूसरों को और पर‍िवारवालों को सुरक्ष‍ित रखूंगा। जब देश के मेड‍िकल और स्वच्छता कर्मचारी हर रोज कोरोना वायरस से लड़ने का काम कर रहे हैं तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है अपना काम करने की।'

हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं और किसी कारण मुझे यह बीमारी हो भी गई तो सरकार ने अस्पताल में हमारे इलाज के लिए व्यवस्था कर रखी है। यह घबराने का वक्त नहीं बल्कि एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने का वक्त है। कोरोना वायरस से हमें लड़ाई जारी रखनी पड़ेगी लेकिन इससे डरकर नहीं, पूरी सावधानी के साथ... ढक कर चलिए, रुकी हुई जिंदगी को आगे बढ़ाएं, देश को आत्मनिर्भर बनाएं। जय हिंद।'

Akshay Kumar

आपको बता दें कि इस एड की शूटिंग के दौरान आर बाल्की ने कहा, लॉकडाउन के बाद हम सब की क्या ज़िम्मेदारियां होंगी, इसी विषय पर स्वास्थ्य मंत्रालय का यह एड है। हमें काम फिर शुरू करना है, मगर इसके साथ सुरक्षा का भी ध्यान रखना है। सोशल डिस्टेंसिंग, आउटडोर सेट को सेनिटाइज़ करना, संक्रमण रोकने वाली स्क्रींस और मास्क। हम इन प्रोटोकॉल्स के लिए चंद मिनटों में अभ्यस्त हो जाते हैं। बहुत कम क्रू और कड़ाई से प्रोटोकॉल का पालन किया गया। 

यह खबर भी पढ़े: माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की फिल्म 'राजा' के 25 साल हुए पुरे, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended