संजीवनी टुडे

Video: पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के अवसर पर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने किया धमाकेदार डांस

संजीवनी टुडे 20-09-2019 14:23:03

नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के दौरान मां दुर्गा के गाने पर डांस किया है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें भी हैं।


नई दिल्ली । सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के दौरान मां दुर्गा के गाने पर डांस किया है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें भी हैं। 

यह खबर भी पढ़े:Movie Review: रोमांस एंड ड्रामा से भरी है पल पल दिल के पास, करण-सहर की स्टोरी छू लेगी आपका दिल

इस वीडियो में एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी डांस करती दिख रही हैं। दुर्गा पूजा का पर्व 3 से 8 अक्टूबर तक चलेगा। बता दें कि इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है। 

gdfgdf

बता दें कि नुसरत ने कुछ दिन पहले ही एक बांग्ला फिल्म साइन की है। फिल्म का नाम 'असुर' है और इसके निर्देशक पावेल हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘असुर’ की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है। 

gdfgdf

नुसरत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का टीजर पोस्टर भी जारी किया था । साथ ही उन्होंने लिखा कि इन सर्दियों में यह फिल्म रिलीज होगी। उनकी आखिरी बांग्ला फिल्म नकाब थी। असुर की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 


 

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended