संजीवनी टुडे

VIDEO: नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा पर चिकित्सा क्लिनिक में मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

संजीवनी टुडे 26-01-2020 07:44:46

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं तो वही दूसरी तरफ उनकी बेटी बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं तो वही दूसरी तरफ उनकी बेटी बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है। जी हां, खबर हैं कि उन्होंने 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े:'ऐ मेरे वतन के लोगों..' गीत को सुनकर तत्कालीन पीएम जवाहर लाल नेहरू की आंखों मे छलक आये थे आंसू

hiba

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि 16 जनवरी को हीबा शाह अपने दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए क्लीनिक पहुंची थी लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं हो सकी। क्लीनिक का कहना है कि उस दिन सर्जरी का काम चल रहा था जिसके चलते बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी तो हीबा गुस्से में आ गई और उसने वहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

hiba

ट्रस्ट ने दावा किया कि कर्मचारियों से हीबा ने बदतमीजी से बात करना शुरू किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिल्लियों को भर्ती कराए जाने के दौरान भी स्टाफ ने उन्हें कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा लेकिन वह इसपर भी नाराज हो गईं थी और हॉस्पिटल के स्टाफ से भला-बुरा कहने लगी थी। बाद में जब उन्हें क्लिनिक से जाने के लिए कहा गया, तो वह कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने लगी।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की है और जांच अभी चल रही है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended