संजीवनी टुडे

VIDEO: महाशिवरात्रि स्पेशल: आज रात 'नागिन 4' में आएगा नया मोड़, देखना ना भूले

संजीवनी टुडे 21-02-2020 13:43:05

शो नागिन 4 में इन दिनों काफी ट्विस्ट व टर्न्स आ रहे है। जिसे देख दर्शक इसके अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते है। आज महाशिवरात्रि के अवसर पर यह एपिसोड काफी ख़ास रहेगा।


नई दिल्ली । टीवी का बेहद दिलचस्प शो नागिन 4 में इन दिनों काफी ट्विस्ट व टर्न्स आ रहे है। जिसे देख दर्शक इसके अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते है। आज महाशिवरात्रि के अवसर पर यह एपिसोड काफी ख़ास रहेगा। 

naagin 4

आज के शो में जब वृंदा एक एक कर अपने दुश्मनों को तड़पा-तड़पा कर मारेगी। लेकिन इस बीच उसकी हकीकत से पर्दा उठ जाएगा। नागिन 4 में वृंदा के पति देव को पता चलने वाला है कि वह एक नागिन है और वह उसके वंश को खत्म करने आई है।

naagin 4

बता दें, शो से एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में वृंदा अपने असली रूप में आ गई है औऱ चुन-चुन कर लोगों से बदला ले रही है। तभी पीछे से देव आ जाता है। वृंदा लाल जोड़े में प्रतिशोध की अग्नि में जलती हुई दिखाई गई है। बैग्राउंड से आवाज आती है- इस महा-शिवरात्रि नागिन पर चढ़ेगा इंतकाम का जुनून। 

देव बृन्दा को इंसान से नागिन में बदलते हुए देख लेगा। जिसके बाद बृन्दा का हकीकत आकस्मित से देव के सामने आ जाएगा, जिसकी वजह से देव को बहुत ज्यादा जोर का झटका लगने वाला हैं। बृन्दा का हकीकत पता चलने से पहले ही देव उसको अपने दिल की बात भी बता देगा। नशे में होने की वजह से वह बृन्दा के सामने खुलासा कर देगा कि, वह उसको कितना प्यार करता है। 

वहीं बृन्दा उस बात को छिपाने की पूरी प्रयास करने वाली हैं। ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि जब देव को बृन्दा का हकीकत पता चल जाएगा तो वह कैसे रिएक्ट करेगा। यह जाने के लिए आज का एपिसोड मिस ना करें। 

यह खबर भी पढ़े:एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बदलापुर' को पूरे हुए 5 साल, भावुक हुई राधिका आप्टे

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended