संजीवनी टुडे

VIDEO: इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आई काजल अग्रवाल, 30 अक्टूबर को गौतम संग लेगी सात फेरे

संजीवनी टुडे 24-10-2020 13:09:05

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों इंटीरियर डिजाइनर गौतम किचलू के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।


नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों इंटीरियर डिजाइनर गौतम किचलू के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आ रही हैं।

kajal

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, शादी वैनिटी। काजल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। काजल 30 अक्टूबर को गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी, जिसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@kajalaggarwalofficial flaunts her engagement ring!!! ❤️ #kajalagarwal #wedding

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis) on

हाल ही में काजल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह शादी से पहले बैचलर पार्टी करती नजर आईं। काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। हमने एक छोटी सी  प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे।'

kajal

'हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने सालों तक आपने मुझे प्यार और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है। मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करती रहूंगी। आप लोगों के समर्थन के लिए धन्यवाद।' काजल की इस पोस्ट पर उनके फैन्स कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: जब करीना कपूर ने सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया था खुलासा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended