संजीवनी टुडे

VIDEO: दुनिया को अलविदा कहने से पहले कुछ इस तरह सजधज कर शादी में नजर आई श्रीदेवी

संजीवनी टुडे 25-02-2018 13:05:16

Source: screen shot of instagram video


मुंबई। 80 और 90 के दशक की मशहुर अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई। श्रीदेवी की आक्समिक मौत से पूरा फिल्म जगत दुखी हैं। दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं। उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं। जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही हैं। इसी शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की वो काफी खुश और खुबसुरत नजर आ रही थी।   

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

बतादें की दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी। मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं। इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं। उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे। श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जबकि शादी समारोह एक वीडियो भी सामने आया हैं।

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

 

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी 13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं। बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी थी। चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ट एक्टर अपना अभिनय दिखाया। इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया।

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended