संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर लोगों को पीटने के वीडियो और फोटो हो रहे वायरल, बॉलीवुड सितारों ने दी प्रतिक्रिया

संजीवनी टुडे 28-03-2020 04:08:00

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में तमाम देश कोरोना के प्रकोप से जूझ रहे हैं। भारत में भी कोरोना के चलते पुलिस के कड़े रुख के बीच सोशल मीडिया पर लोगों को पीटने के काफी वीडियो और फोटो सामने आये है।


नई दिल्ली । भारत में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में तमाम देश कोरोना के प्रकोप से जूझ रहे हैं। भारत में भी कोरोना के चलते पुलिस के कड़े रुख के बीच सोशल मीडिया पर लोगों को पीटने के काफी वीडियो और फोटो सामने आये है। अब इन पर बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

DFGDF

एक्ट्रेस स्वरा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, लॉकडाउन में पुलिस द्वारा लाठीचार्ज को रोका जाना चाहिए। स्वरा ने लोगों को पीटना कतई गलत बताया।

DFGDF

वही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर पोस्ट लिखा, "कोरोना वायरस लड़ने के लिए लोगों को पीटने के पीछे तर्क क्या है?"

DFGDF

अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखते हैं, पीएम के आदेश का कौन सा हिस्सा इनकी समझ में नहीं आया। सिर्फ़ ज़रूरत का सामान ले जाता हुआ इंसान, अकलबंद police का शिकार ।"

DFGDF

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा, "क्या किसी को ऐसे पीटना कानूनी तौर पर जायज है?"

DFGDF

एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने ट्विटर पर लिखा, इंटरनेट पर पुलिस की बर्बरता के कई वीडियो मौजूद हैं। सत्ता का घोर दुरुपयोग। आज आदमी को अपनी जान गंवानी पड़ी क्योंकि उसे पीटा गया था! यह डरावना है, इस गंभीर समय में लोगों को न केवल खुद को एक घातक बीमारी से बचाना है बल्कि स्थानीय पुलिस और हिंसक बर्ताव से भी बचना है। 

यह खबर भी पढ़े:कैटरीना कैफ के वायरल वीडियो पर दीपिका पादुकोण बोली- मेरा आइडिया चुरा लिया है!

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended