संजीवनी टुडे

VIDEO: मासूम बच्चे ने प्रिया प्रकाश की गोद में आते ही की ऐसी हरकत

संजीवनी टुडे 17-04-2018 16:53:40


मुंबई। त्रिशूर (केरल) में जन्मी प्रिया प्रकाश वारियर पहले ही अपने क्यूट एक्सप्रेशन्स से सबको अपना दीवाना बना चुकी हैं। प्रिया ने आंखों का एक इशारा क्या किया पूरा देश ही उस इशारे पर नाचता नजर आया और अब आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हर दूसरे तीसरे दिन उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा होता है। 

यही नहीं, इन दिनों उनका एक बहुत क्यूट बच्चे के साथ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बच्चे के साथ क्यूट वीडियो में इशारों की मल्लिका के साथ ओरू अदार लव के हीरो रोशन भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर की गोद में एक बहुत प्यारा बच्चा है। प्रिया की गोद में वह बच्चा बहुत ही खुश दिखाई दे रहा है। 

ू

वीडियो में आगे रोशन बच्चे के गाल को हिलाते हैं जिसके बाद बच्चा और तेजी से हंसता है। यही नहीं अब तो वे विज्ञापन में भी नजर आ रही हैं। और एक बड़ी कंपनी के लिए चॉकलेट का ऐड कर रही हैं। इस ऐड को आईपीएल मैच के दौरान देखा भी जा सकता है। हाल ही में प्रिया चॉकलेट के एक ऐड में सामने आई है। 

ू 

जिसमें वह चियर लीडर की ड्रेस मे नजर आ रही है। इसमें प्रिया चॉकलेट खा रही हैं। उनके पास बॉल आती है तो वो ऐटिट्यूड के साथ कहती हैं कि मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती। चॉकलेट के उनके इस विज्ञापन को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह ऐड आईपीएल को ध्यान में रखकर बनाया गया है।और प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख के आंकड़े को क्रॉस कर चुकी है।

 

कथित तौर पर प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं। प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म 'ओरूअदार लव' अब हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

MUST WATCH

मलयालम फिल्म के लिए यह एक बड़ा कदम है। मेकर्स ने यह फैसला प्रिया की पॉपुलैरिटी को देखते हुए किया है। फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended