संजीवनी टुडे

VIDEO: आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिनेता राजेश करीर ने मांगी लोगों से मदद, बोले-जीना चाहता हूं

संजीवनी टुडे 03-06-2020 12:42:00

अभिनेता राजेश करीर ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। राजेश करीर टेलीविजन शो बेगूसराय में काम कर चुके हैं। राजेश करीर ने बेगूसराय में शिवांगी जोशी, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी संग काम किया था।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति में बहुत सारे टीवी कलाकार वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। अब एक और अभिनेता राजेश करीर ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। राजेश करीर टेलीविजन शो 'बेगूसराय' में काम कर चुके हैं। राजेश करीर ने 'बेगूसराय' में शिवांगी जोशी, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी संग काम किया था। सीरियल में राजेश ने शिवांगी जोशी के पिता की भूमिका निभाई थी। इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। 

Rajesh Kareer

राजेश करीर ने फेसबुक पर साझा किए गए वीडियो में वित्तीय मदद की अपील की है। इस वीडियो में राजेश काफी भावुक नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं कि मैं एक कलाकार हूं और उम्मीद करता हूं कि बहुत सारे लोग मुझे पहचान रहे होंगे। अगर मैं नहीं कहूंगा तो यह जीवन मुझ पर बहुत भारी पड़ेगा। बस इतनी ही गुजारिश करना चाहता हूं आप लोग से की मुझे मदद की बहुत जरूरत है। हालत बहुत ही नाजुक बना हुआ है हमारा। 

उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे प्रत्येक में 300-400 रुपये का योगदान दें, ताकि वह पंजाब लौट सकें और कुछ काम कर सकें। वीडियो मे वह आगे कहत हैं कि शूटिंग कब शुरू होगी, कब ना, कुछ पता नहीं। मुझे काम मिले या नहीं मिले, कुछ पता नहीं हैं। लाइफ एकदम ब्लॉक सी हो गई है। कुछ समझ नहीं आ रहा। मैं जीना चाहता हूं और जीवन को छोड़ना नहीं चाहता।

Rajesh Kareer

लॉकडाउन होने और काम न होने की वजह से राजेश की बची सेविंग भी खत्म हो चुकी है। वो अपने घर पंजाब वापस जाना चाहते हैं। वह पिछले 15-16 वर्षों से मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। हालांकि कुछ समय से उनके पास कोई काम नहीं है, लेकिन पिछले दो या तीन महीने उनके लिए ज्यादा कठिन रहे हैं।

Rajesh Kareer

राजेश के अलावा कई ऐसे कलाकार है जो इस वक्त आर्थिक तंगी की मार झेल रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने काम न मिलने और आने वाले वक्त में तंगी के डर से मौत को ही गले लगा लिया था। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा ने भी आत्महत्या की थी, उनको भी लॉकडाउन के बाद काम न मिलने का डर सता रहा था। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना की वजह से सो नहीं पा रही हैं मोहिना कुमारी, बोलीं- यह वक्त जल्द ही गुजर जाए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended