संजीवनी टुडे

VIDEO: अजय-काजोल की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के 22 साल पूरे, एक्टर ने शेयर की कुछ खास झलकियां

संजीवनी टुडे 16-07-2020 08:02:31

अजय देवगन और काजोल की फिल्म प्यार तो होना ही था के 22 साल पूरे हो गए है। इस खास मौके पर अभिनेता अजय देवगन ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-रील और रियल प्यार तो होना ही था के 22 साल पूरे। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री पत्नी काजोल को भी टैग किया है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के 22 साल पूरे हो गए है। फिल्म 'प्यार तो होना ही था' 15 जुलाई, 1998 को रिलीज हुई थी। इस खास मौके पर अभिनेता अजय देवगन ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-'रील और रियल 'प्यार तो होना ही था' के 22 साल पूरे।' इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री पत्नी काजोल को भी टैग किया है।

Ajay Devgan

अजय देवगन द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की कुछ खास झलकियां है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना 'प्यार तो होना ही था' बज रहा है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा ओम पूरी, बिजय आनंद, कश्मीरा शाह, हरीश पटेल, रीमा लागू आदि भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। 

यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट रही। साल 1998 में रिलीज हुई यह फिल्म अजय देवगन और काजोल के लिए खास है। क्योंकि इसी फिल्म के सेट पर दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था और इसके बाद 20 फरवरी,1999 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए और अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाया। 

 

अजय देवगन और काजोल एक साथ कई फिल्मों में नजर आए हैं। दोनों की जोड़ी रील लाइफ ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी खूब पसंद की जाती है। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ में नजर आते हैं। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में से एक है। अजय और काजोल के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है। 

यह खबर भी पढ़े: तेलुगु थ्रिलर फिल्म 'एचआईटी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended