संजीवनी टुडे

पीएम और सीएम रिलीफ फंड में विक्की कौशल ने दिए इतने करोड़ रुपए

संजीवनी टुडे 31-03-2020 14:33:20

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। सरकार देश में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रयास कर रही है।


नई दिल्ली । कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। सरकार देश में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रयास कर रही है। 

Vicky Kaushal

हाल में ही नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद की अपील की थी। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी अपनी बचत से पीएम केयर्स फंड में दान दे रहे हैं। 

Vicky Kaushal

अक्षय, सलमान और कटरीना के अलावा कपिल शर्मा 50 लाख रुपये, वरुण धवन 55 लाख रुपये, गुरु रंधावा 20 लाख रुपये, शिल्पा शेट्टी 21 लाख रुपये, रणदीप हुड्डा एक करोड़ रुपये, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार 11 करोड़ रुपये, मनीष पॉल 20 लाख रुपये दान कर चुके हैं। इसके अलावा अनुष्का-विराट, ऋतिक रोशन, राज कुमार राव सहित कई स्टार्स ने गुप्त दान भी किया है।

Vicky Kaushal

अब इस लिस्ट में अभिनेता विक्की कौशल का नाम भी जुड़ गया है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीए रिलीफ फंड में विक्की कौशल ने अपना योगदान दिया है। विक्की कौशल ने पीएम और सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये दान किया है। 

यह खबर भी पढ़े:5वीं बार भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर, डॉक्टर्स ने कही ये बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended