संजीवनी टुडे

कैटरीना संग अफेयर को लेकर विक्की ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- मैं खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं

संजीवनी टुडे 18-02-2020 10:06:30

अभिनेता विक्‍की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्‍की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है। लेकिन अभी तक दोनों ने इस मामले पर कुछ भी नहीं बोला है। वही अब विक्‍की कौशल ने पहली बार कैटरीना कैफ के साथ रिश्‍ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

vikky

उन्होंने साफ लफ्जों में कहा कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक उन्‍होंने कहा, 'मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं। इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं'।

vikky

विक्‍की ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि यह बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं'। 

vikky

वर्क फ्रंट की बात विक्‍की कौशल जल्‍द धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्‍टेड शिप' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का पोस्‍टर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दरअसल ये एक हॉन्‍टेड समुद्री जहाज की कहानी है। यह हॉरर फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। 

यह खबर भी पढ़े:आदित्य के साथ शादी की बात पर पहली बार बोलीं नेहा, जो कुछ हुआ वो सभी को एंटरटेन के लिए था

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended