संजीवनी टुडे

'भाबी जी घर पर हैं' के विभूती और तिवारी ने किया लिपलॉक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

संजीवनी टुडे 28-10-2020 11:59:33

शो भाबी जी घर पर हैं से विभूती नारायण मिश्रा और तिवारी जी की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए।


नई दिल्ली। टीवी शो भाबी जी घर पर हैं से विभूती नारायण मिश्रा और तिवारी जी की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए। दरअसल तिवारी जी का किरदार निभा रहे रोहिताश्व गौड़ ने इंस्टाग्राम पर विभूति का किरदार निभा रहे आसिफ शेख के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

रोहिताश्व गौड़ ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'अबे ये लिपलॉक कैसे हो गया बे। भभूतिजी और तिवारी जी बहुत ही नीच हैं। वो नाइस होता है पगली..सही नहीं पकड़े हैं।' फैन्स दोनों के इस पोस्ट को देखकर शॉक्ड हो गए हैं और कुछ तो इनकी फोटो पर दोस्ताना 2 कमेंट कर रहे हैं।

Bhabi ji is at home

आपको बता दें हाल ही में शो के 1400 एपिसोड पूरे हुए हैं। इस खुशी में शो की पूरी टीम ने सेलिब्रेट किया था। इतना ही नहीं शो में अनीता भाभी का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन ने भले ही शो छोड़ दिया था लेकिन फिर भी प्रोड्यूसर्स ने उनके घर में केक भिजवाया था। सौम्या ने केक के साथ वीडियो शेयर कर शो की पूरी टीम को बधाई दी थी।

सौम्या ने कहा था, यह एक बड़ी उपलब्धि है। मैं इस शो के 1400 एपिसोड पूरा होने की खुशी में पूरी टीम को शुभकामनाएं देती हूं। यह तो बस शुरुआत है। अभी तो इस शो को और आगे बढ़ना है और दर्शकों को एंटरटेन करते रहें।'

यह खबर भी पढ़े: दुनिया में 15 प्रतिशत बढ़ी कोरोना से मौत, प्रदूषण बना सहायक: ICMR

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended