संजीवनी टुडे

वरुण-सुशांत इन लंदन

संजीवनी टुडे 18-04-2019 19:37:41


मुंबई। अमूमन जब कोई ब़ड़ी फिल्म रिलीज होती है, तो फिल्म की स्टार कास्ट रिलीज के बाद फिल्म के प्रमोशन में जुट जाती है और खास तौर पर सिनेमाघरों का दौरा करती है, जहां उनकी फिल्मों के शोज होते हैं। इस बुद्धवार को रिलीज हुई करण जौहर की कंपनी की मल्टीस्टार कास्ट फिल्म कलंक की टीम भी शायद ऐसा करने की सोचे, लेकिन रिलीज से पहले फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन करने वाले वरुण धवन पोस्ट रिलीज प्रमोशन में नजर नहीं आएंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

इसका ये मतलब नहीं है कि वे फिल्म को मिले मीडिया रिव्यूज से नाराज हैं या फिर उनको दर्शकों की ओर से अच्छा रेस्पांस नहीं मिल रहा है। इधर, कलंक का प्रमोशन पूरा हुआ और उधर वरुण धवन लंदन के लिए उड़ लिए।

उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। लंदन में ये दोनों छुट्टियों की सैर नहीं करेंगे, बल्कि एक फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगे। लंदन में सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म छिछोरे का शेड्यूल होना है और इस शूटिंग में सुशांत के साथ वरुण धवन भी हिस्सा लेंगे।

ु

वरुण धवन एक मेहमान कलाकार के तौर पर सुशांत के साथ फिल्म के एक गाने में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग लंदन में होनी है। दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी की इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने काम किया है और साजिद नडियाडवाला की कंपनी में ये फिल्म बनी है।

ु

सुशांत के कैरिअर के लिए इस फिल्म को अहम माना जा रहा है। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म केदारनाथ को औसत सफलता मिली, जबकि इस साल रिलीज हुई सुशांत सिंह की फिल्म सोनचिरैया बाक्स आफिस पर असफल साबित हुई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

करण जौहर की कंपनी में बनी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैक्लिन फर्नांडिज की जोड़ी वाली फिल्म ड्राइव अटक गई है। कहा जा रहा है कि तीन साल पहले बन चुकी इस फिल्म से करण जौहर खुश नहीं थे, इसलिए इस फिल्म को रिलीज न करने का फैसला किया गया है। हालांकि सुशांत कहते हैं कि थोड़ी सी शूटिंग के बाद फिर से ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार होगी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended