संजीवनी टुडे

नेशनल हाइवे 44 पर हुई दो कारों में जबरदस्त भिड़त, बाल-बाल बचे अभिनेता वरुण तेज

संजीवनी टुडे 14-06-2019 13:34:13

सड़क दुर्घटना में वरुण की जान बाल बाल बची है। ये हादसा उस दौरान हुआ जब वरुण नेशनल हाइवे 44 से हैदराबाद से बैंगलोर जा रहे थे। आंध्रप्रदेश के कोट्टाकोटा में हुए इस सड़क हादसे में अभिनेता वरुण की कार से एक कार पीछे से आ टकराई। जिससे ये हादसा हो गया।


नई दिल्ली । टॉलीवुड अभिनेता वरुण तेज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में वरुण की जान बाल बाल बची है। ये हादसा उस दौरान हुआ जब वरुण नेशनल हाइवे 44 से हैदराबाद से बैंगलोर जा रहे थे। आंध्रप्रदेश के कोट्टाकोटा में हुए इस सड़क हादसे में अभिनेता वरुण की कार से एक कार पीछे से आ टकराई। जिससे ये हादसा हो गया। 

इस भिडंत में दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं वहीं अभिनेता इससे बाल बाल बचे हैं। हालांकि कार के एयरबैग्स सही वक़्त पर खुला जाने की वजह से कोई जान का नुकसान नहीं हुआ।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

बताया जा रहा है कि वरुण की कार से टकराने वाली कार का ड्राईवर नशे में था। वहीं इस हादसे के बाद अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की जानकारी देते हुए अपने फैन्स का धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि कार दुर्घटना हुई लेकिन शुक्र है कि सभी सुरक्षित हैं। कोई भी इंजरी नहीं हुई। आप सभी के प्यार और फिक्र का शुक्रिया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended