संजीवनी टुडे

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए 33 करोड़ की फीस ले रहे हैं वरूण

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 07-08-2019 13:12:23

वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिये 33 करोड़ की फीस ले रहे हैं।


मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिये 33 करोड़ की फीस ले रहे हैं। वरुण की इस वर्ष फिल्म कलंक प्रदर्शित हुयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नही दिखा सकी लेकिन वरुण का चार्म और स्टारडम बरकरार है। वरूण इन दिनों डांस बेस्ड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर रहे हैं। चर्चा है कि स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए वरुण को भारी भरकम फीस मिली है।

टेबल पर बैठ दीपिका ने यूं दिए ऐसे पोज, ब्लैक ड्रेस में दिखा दिलकश अंदाज

कहा जा रहा है कि वरुण को इस फिल्म के लिए करोड़ों में फीस दी गई है। स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए उन्हें 33 करोड़ फीस दी गई है। वरुण की पॉपुलैरिटी और उनकी फिल्मों के सैटेलाइट बिजनेस को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है। वरुण की फिल्में टीवी पर बहुत अच्छी तरह से काम करती हैं और निर्माता भी उससे भारी फायदा उठा रहे हैं। मेकर्स ने बड़े अमाउंट में फिल्म के सैटेलाइट राइट्स लीडिंग चैनल्स को बेचने का फैसला लिया है।

वरुण को फिल्म के लिए 10-11 करोड़ साइनिंग अमाउंट मिला था। बाकी का पैसा वरुण धवन को प्रोड्यूसर द्वारा कमाए गए सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स में से दिया जाएगा। स्ट्रीट डांसर 3डी को रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended