संजीवनी टुडे

वरुण धवन ने 'सांड की आंख' का टीजर देखकर की तारीफ, एक्ट्रेस ने कहा- 'नाम मेंशन नहीं किया है'

संजीवनी टुडे 12-07-2019 14:09:05

कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है। लेकिन हाल ही में वरुण धवन ने सांड की आंख का टीजर देखकर तापसी की तारीफ की और फिल्म के निर्देशक को ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे तुम पर गर्व है तुषार... तुम भारत के असली हीरोज को पर्दे पर ला रहे हो।


नई दिल्ली । कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है। लेकिन हाल ही में वरुण धवन ने 'सांड की आंख' का टीजर देखकर तापसी की तारीफ की और फिल्म के निर्देशक को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मुझे तुम पर गर्व है तुषार... तुम भारत के असली हीरोज को पर्दे पर ला रहे हो। ये दोनों दुनिया की बेस्ट दादियां हैं।’

इस ट्वीट का जवाब देते हुए तापसी पन्नु ने लिखा, ‘अरे वरुण आपने हमारा नाम मेंशन नहीं किया है। आप हमारी तारीफ क्यों नहीं कर रहे हैं ?’ जिस पर जवाब देते हुए वरुण धवन ने लिखा है, ‘तापसी और भूमि नॉटी दादियां हैं।’

vbnvb

आपको बता दें कि तापसी पन्नू को कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। असल में इन दोनों कलाकारों ने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की तारीफ में ट्वीट किए थे लेकिन कंगना रनौत को टैग नहीं किया था और न ही अदाकारा की तारीफ में कोई लाइन लिखी थी। इससे नाराज होकर रंगोली ने तापसी और वरुण पर निशाना साधा था और कहा था कि इन्हें कंगना की तारीफ में भी कुछ लिखना चाहिए।

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस ट्वीट को देखकर तो ऐसा ही लगता हैं कि उन्होंने किस तरह से मजाक-मजाक में कंगना और उनकी बहन रंगोली पर निशाना साधा है। कंगना और रंगोली पिछले कुछ समय से लगातार बॉलीवुड फिल्म सितारों को निशाना बनाती आ रही हैं, ऐसा लग रहा है कि उसके जवाब में ही वरुण और तापसी ने ऐसे ट्वीट किए हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended