संजीवनी टुडे

अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

संजीवनी टुडे 22-02-2020 07:41:01

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की तारीफ की है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की तारीफ की है। ट्रंप ने ट्वीट कर फिल्म के विषय को बेहतरीन बताया। 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

राष्ट्रपति ट्रंप ने ब्रिटिश ऐक्टिविस्ट पीटर टैचेल के फिल्म से जुड़े ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा- 'Great'। पीटर ने फिल्म पर लिखे गए एक आर्टिकल शेयर कर लिखा था, 'भारत: एक नई बॉलिवुड रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है जिसमें गे रोमांस को दिखाया गया है। इस फिल्म में बुजुर्गों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है। भारत में इससे पहले समलैंगिकता को वैध करार दिया जा चुका है। हु्र्रे!' 

ट्रंप के ट्वीट को पीटर ने भी रीट्वीट किया। उन्होंने कोट करते हुए लिखा कि यह प्रेजिडेंट ट्रंप द्वारा LGBT मुद्दों और अधिकारों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है, ना कि सिर्फ एक पीआर स्टंट।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

 

इस फिल्म में दो पुरुषों- आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के प्यार की कहानी दिखाई गई है जो समाज और परिवार से अपने हक और रिश्ते की लड़ाई लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि डॉनल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में राष्ट्रपति ट्रंप का स्वागत करेंगे और इसके बाद दोनों नेता एक भव्य रोड शो करेंगे। 

यह खबर भी पढ़े:भूत : द हॉन्टेड शिप देख कर हॉरर फिल्मों के शौकीन निराश नहीं होंगे

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended