संजीवनी टुडे

टोटल धमाल को लेकर भिड़े बालीवुड के दो निर्देशक

संजीवनी टुडे 13-03-2019 07:53:04


मुंबई । 22 फरवरी को रिलीज हुई टोटल धमाल ने तीन सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाल दिया है। इसके कारोबार को लेकर दो निर्देशकों में टकराव की नौबत आ गई है। इनमें एक तरफ टोटल धमाल का निर्देशन करने वाले इंद्र कुमार हैं, तो दूसरी ओर निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं, जिनकी फिल्म मिलन टाकीज रिलीज के लिए तैयार है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

CVBC

मिलन टाकीज के प्रमोशन के लिए मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत में तिग्मांशु धूलिया ने फिल्मों की गुणवत्ता को लेकर धमाल सीरिज की फिल्मों पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कॉमेडी के नाम पर बनी ऐसी फिल्मों ने फिल्म निर्माण के स्तर को गिराया है। उनका कहना था कि जब हम मनोरंजन के नाम पर दर्शकों को धमाल जैसी फिल्में देंगे, तो ये उम्मीद करना बेमानी हो जाता है कि दर्शकों के लिए गुणवत्ता का कोई अर्थ बचेगा। तिग्मांशु धूलिय की टिप्पणी को लेकर इंद्र कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है। उनका कहना है कि हम सामान्य दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाते हैं और कॉमेडी फिल्मों को लेकर हमेशा माना जाता है कि इनमें कहानी से ज्यादा मनोरंजन के मसालों पर जोर दिया जाता है। 

CVBC

इंद्र कुमार ने कहा कि उनकी (तिग्मांशु धूलिया) की टिप्पणी से वे सहमत नहीं हैं, लेकिन उनका सम्मान करते हैं। उनका कहना था कि हर किसी को किसी फिल्म के बारे में अपनी राय रखने का हक है, जिसका सम्मान होना चाहिए। इंद्र कुमार ने कहा कि हर फिल्मकार अपने अपने नजरिए से दर्शकों के लिए ही फिल्में बनाता है और ये नजरिया अलग अलग फिल्मों के लिए अलग अलग निर्देशकों का रहता है। इंद्र कुमार ने कहा कि वे गंभीर विषयों पर फिल्में देखना पसंद करते हैं, लेकिन जब फिल्में बनाने की बात आती है, तो वे आम दर्शकों के लिए एंटरटेनर फिल्में ही बनाना पसंद करते हैं। 

CVBC

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टोटल धमाल रिलीज के तीन सप्ताह में अब तक बॉक्स ऑफिस पर 142 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। तिग्मांशु धूलिया की पिछले साल संजय दत्त को लेकर बनी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही धूलिया की फिल्म मिलन टाकीज में अली फजल की प्रमुख भूमिका है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended